पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:विदेश भेजने के नाम पर 60 लाख लेकर दिया फर्जी वीजा, रश्मि नेगी प्रॉडक्शन वारंट पर

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धोखाधड़ी - Dainik Bhaskar
धोखाधड़ी
  • आरोपियों की इमिग्रेशन कंपनी पर इसी महीने पहले भी हुआ एक केस दर्ज

सेक्टर-34 की वर्ल्ड वाइड सर्विस कंपनी के खिलाफ आर्थिक अपराध शाखा ने विदेश भेजने के नाम पर चार लोगों से 60 लाख रुपए लेकर धोखाधड़ी करने के तहत मामला दर्ज किया है। इसी कंपनी के खिलाफ इसी महीने में पहले भी आर्थिक अपराध शाखा ने एक मामला दर्ज किया था। इस मामले में कंपनी की रश्मि नेगी और सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया था।

सुरेश अभी पुलिस रिमांड पर है, जबकि आर्थिक अपराध शाखा ने रश्मि को दोबारा इस मामले में प्रॉडक्शन वारंट पर लिया है। अब वह पांच दिन के पुलिस रिमांड पर है। पुलिस को मलोट के मनिंदर सिंह, न्यू पुलिस लाइन सेक्टर-26 के अमित, खन्ना के योगराज और फिरोजपुर के सुज्जल वालिया ने शिकायत दी थी। शिकायत में इन्होंने कहा कि उन्हें विदेश जाना था।

वे सभी किसी न किसी माध्यम से इस कंपनी के सेक्टर-34 स्थित कंपनी के ऑफिस पहुंचे थे। विदेश भेजने के नाम पर नकदी मांगी गई। नकदी लेने के बाद सभी को फर्जी वीजा थमा दिए गए। बाद में जब शिकायतकर्ता को पता लगा कि उन्हें फर्जी वीजा दिया गया है तो शिकायत पुलिस हेड क्वार्टर में दी गई। अब मामले की जांच करने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है।

इससे पहले 20 जनवरी को पुलिस ने केस दर्ज किया था। उस दौरान पहले पुलिस ने रश्मि नेगी को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद सुरेश को गिरफ्तार किया था। इसके बाद रश्मि को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद अब इस मामले में दोबारा प्रॉडक्शन वारंट पर लिया गया हैै।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें