पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंडीगढ़ में धरा गया इंटर स्टेट नशा तस्कर:आम आदमी के लिए प्रतिबंधित 68 इंजेक्शन के साथ सेक्टर-31 की पुलिस ने किया काबू, दिल्ली से लाकर करता था सप्लाई

चंडीगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर

चंडीगढ़ में बुधवार को नशा तस्करी का एक और मामला सामने आया है। सेक्टर-31 थाने की पुलिस ने आज अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति को 68 इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है, जो नशे के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं और आम आदमी के लिए प्रतिबंधित हैं। पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी दिल्ली से नशे का सामान लाकर शहर में सप्लाई करता था। फिलहाल उससे और पूछताछ का क्रम जारी है कि वह कब से इस धंधे में लिप्त है।

पकड़े गए आरोपी की पहचान हल्लोमाजरा निवासी अमरजीत सिंह उर्फ हैपी (52) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना मिली कि राम दरबार में एक व्यक्ति कुछ नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है। तुरंत नाकाबंदी करके पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी, लेकिन वह वहां से भागने की कोशिश करने लग गया। पीछा करके हिरासत में लेकर पूछताछ की तो तलाशी में उसके पास से 68 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। इस बरामदगी के बाद सेक्टर-31 थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...