पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण फिर फैलने लगा:ट्राईसिटी में कोरोना से 7 की मौत, 840 पॉजिटिव

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होली से पहले ही कोरोना तेजी से फैलने लगा है। चिंता की बात है कि कोरोना से ट्राईसिटी में एक ही दिन में 7 लोगों की मौत हो गई। चार मौत मोहाली में हुई, जबकि 3 मौत चंडीगढ़ में हुई। ट्राईसिटी में कुल 840 लोग संक्रमित मिले हैं। हेल्थ डिपार्टमेंट ने लोगों से अपील की है कि होली पर भीड़ में न जाएं।

चंडीगढ़ में रविवार को 296 कोविड के मरीज सामने आए। शहर में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 2633 हो गई है। कोरोना से मरने वाले मरीजों का आंकड़ा 377 तक पहुंच गया है। शहर में 24 घंटे के दौरान 2254 सैंपल लिए गए। शहर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 26194 हो गई है। रविवार को शहर के विभिन्न हॉस्पिटल में एडमिट 192 मरीज ठीक होकर अपने घरों को चले गए। शहर में अभी तक 23184 मरीज कोरोना संक्रमण को मात दे चुके हैं। शहर में अभी तक 377 मौतें हो चुकी हैं।

मनीमाजरा में 33 मरीज मिले
मनीमाजरा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। रविवार को मनीमाजरा में 33 मरीज पॉजिटिव पाए गए। मनीमाजरा चूंकि घनी बस्ती है, यहां पर कोरोना संक्रमण का फैलना हेल्थ डिपार्टमेंट के लिए चिंता का विषय है। सेक्टर-22 में 16 मरीज पॉजिटिव मिले। सेक्टर-40 में 10 मरीज पॉजिटिव मिले। सेक्टर-41 और 42 में 9-9 मरीज पॉजिटिव मिले। सेक्टर-44 में 11 मरीज पॉजिटिव पाए।

चंडीगढ़ में इनकी हुई मौत
1.
सेक्टर-25 के 68 वर्षीय व्यक्ति को क्रॉनिक लिवर डिजीज थी। कोरोना पॉजिटिव होने के चलते जीएमएसएच-16 में उनकी मौत हो गई।
2. सेक्टर-14 के 54 वर्षीय व्यक्ति जिसे टाइप-2 डायबिटीज के अलावा एक्यूट रेस्पिरेटरी डिजीज थी। इलाज के दौरान पीजीआई में मौत हो गई।
3. सेक्टर-12 के 64 व्यक्ति को टाइप-2 डायबिटीज और क्रॉनिक किडनी डिजीज थी। पीजीआई में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें