पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्राईसिटी में कोरोना:पांच नए केस मिले; संक्रमण से शहर में 7वीं मौत, रमेश मेडिकल हॉल के मालिक के पिता की जान गई

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्राईसिटी में अब संक्रमितों का आंकड़ा 939 हो गया है।
  • बीते कुछ दिन से वह पीजीआई में एडमिट थे
  • देर रात तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी मौत हाे गई

कोरोना संक्रमण से चंडीगढ़ में 7वीं मौत हो गई है। सेक्टर-16 स्थित रमेश मेडिकल हॉल के मालिक रमेश सिंगला के 80 वर्षीय पिता की कोरोना के चलते मौत हो गई है।बीते कुछ दिन से वह पीजीआई में एडमिट थे। देर रात तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी मौत हाे गई। बता दें कि इस परिवार के कुछ सदस्यों को भी कोरोना हुआ था, जिन्हें उपचार के बाद अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई थी। वहीं, रमेश मेडिकल हॉल पर काम करने वाले कुछ लोग और उनके परिवार के सदस्य भी संक्रमित पाए गए थे। 

मंगलवार को शहर में कोरोना के पांच नए मामले आए हैं। इन नए मामलों को मिलाकर अब शहर में अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 492 हो गया है। इनमें 401 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, 7 लोगों की मौत हो चुकी है और 84 लोगों का उपचार चल रहा है। नए मामलों में सेक्टर 40 की 35 वर्षीय महिला, सेक्टर 42 का 24 वर्षीय युवक, सेक्टर-51 का 55 वर्षीय पुरुष और सेक्टर 32 में एक ही परिवार में रहने वाली 49 वर्षीय महिला और 14 वर्षीय बच्ची शामिल हैं। इससे पहले साेमवार को चंडीगढ़ में कोरोना के 21 मामले आए थे।

वहीं मोहाली में सोमवार को 5 नए मामले आए,8 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है।वहीं एक मरीज की आज मौत हो गई है। अब जिले में कोरोना संक्रमण मरीजों का कुल आंकड़ा 323 आ पहुंचा है। इनमें 237 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 80 मामले एक्टिव हैं और छह की संक्रमण से मौत हो चुकी है। मंगलवार को आए नए मामलों में जीरकपुर से 40 वर्षीय पुरुष,जवाहरपुर से 48 वर्षीय पुरुष,नयागांव से 38 वर्षीय पुरुष,पहले से पॉजिटिव केस के कॉन्टेक्ट से मुंडी खरड़ की 28 साल की युवती और बलटाना से 50 वर्षीय पुरुष शामिल हैं।

70 वर्षीय जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह खरड़ का रहने वाला था। इन्हें सर्जरी के लिए मायो अस्पताल में भर्ती किया गया था, इसके बाद उन्हें लेवल थ्री जीएमसीएच पटियाला भेजा गया जहां इनकी मौत हो गई है। सोमवार को जिले में 15 नए मामले आए थे।इसी तरह पंचकूला में मंगलवार को एक केस आया और दो को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।अब  जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 124 है, इनमें 106 स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं और 18 मरीज एक्टिव हैं। ट्राईसिटी में अब संक्रमितों का आंकड़ा 939 हो गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें