पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चंडीगढ़ में मर्डर:20 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या, बुधवार रात को दोस्त के साथ स्कूटी में घूमने निकला था

चंडीगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक इमेज।
  • चंडीगढ़ सेक्टर-38 वेस्ट ड्‌डडुमाजरा कालोनी में रहता था मृतक
  • पुरानी रंजिश के चलते तीन युवकों ने की युवक की हत्या

शहर के सेक्टर-38 में बुधवार देर रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आशंका है कि रंजिश की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल, हत्या किसने की इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त 20 साल के करण के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक करण सेक्टर-38 वेस्ट ड्‌डडुमाजरा कालोनी में रहता था। बुधवार रात को घर से खाना खाने के बाद वह अपने दोस्त संजू के साथ स्कूटी पर घूमने निकला था। जब वह मलोया के सामुदायिक केंद्र के पास पहुंचे तो रास्ता रोकने के बाद हुए मामूली विवाद के बीच तीन से चार आरोपियों ने युवक की पिटाई कर दी। एक्टिवा सवार ये युवक जब अपने दोस्त के साथ भागने लगा तो आरोपियों ने पीछे से चाकू से हमला कर दिया जिससे करण घायल हो गया।

वारदात के बाद घायल युवक को उसके परिवार के सदस्य और पड़ोसी जीएमएसएच-16 ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डॉक्टरों के मुताबिक करण की गर्दन की एक नस कटने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा-302 के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हत्या करने वालों का नहीं लगा कोई सुराग

गुरुवार शाम तक मामले में तीन आरोपियों की पुलिस ने पहचान कर ली है लेकिन उन्हें पकड़ने में अभी कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है। आरोपियों की पहचान डड्डूमाजरा के रहने वाले गौरव, हर्ष और रमन के रूप में हुई है। इन तीनों आरोपियों ने मृतक करण को पहले भी थप्पड़ मारे थे। जिस दौरान उन्होंने बोला था कि जब मौका मिलेगा तो वह उसे खत्म कर देगें। पुलिस ने करण के दोस्त संजय के बयानों पर केस दर्ज कर लिया था। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें