पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़ में मिला शव:रेलवे ट्रैक पर मिला कटा शव, पुलिस मृतक की शिनाख्त और मौत की वजह तलाशने में जुटी

चंडीगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे पुलिस के मुताबिक शिनाख्त होने के बाद ही पता लगेगा कि आखिर इस शख्स ने सुसाइड किया है या फिर हादसे में इसकी मौत हुई है। - Dainik Bhaskar
रेलवे पुलिस के मुताबिक शिनाख्त होने के बाद ही पता लगेगा कि आखिर इस शख्स ने सुसाइड किया है या फिर हादसे में इसकी मौत हुई है।

चंडीगढ़ में रेलवे ट्रैक पर एक कटा हुआ शव बरामद हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और उसके लिए पुलिस ट्राइसिटी के PCR पर संपर्क साध रही है ताकि यदि कोई मिसिंग शख्स है तो उसके घरवालों को बुलाकर मृतक की शिनाख्त करवाई जा सके।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि चंडीगढ़-पंचकूला के बीच रेलवे ट्रैक पर मनसा देवी कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन के पीछे एक शव पड़ा हुआ है। एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जहां शव कटा हुआ पाया गया। इसके बाद पुलिस शव को लेकर अस्पताल चली गई।

जांच के दौरान जब पुलिस ने मृतक के कपड़े चेक किए तो उसके पास से कुछ नहीं मिला है। रेलवे पुलिस के मुताबिक शिनाख्त होने के बाद ही पता लगेगा कि आखिर इस शख्स ने सुसाइड किया है या फिर हादसे में इसकी मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें