पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:युवक से 4 हजार लूटे मोबाइल ले जाने से रोका तो चाकू मारकर की हत्या

पंचकूला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • पंचकूला में दो नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम
  • पीजीआई में हुई युवक की मौत, मरने से पहले भाई को बताई पूरी बात

पंचकूला सेक्टर-11 में काम करने वाले एक युवक से लुटेरों ने चार हजार रुपए लूट लिए। लुटेरे जेब से मोबाइल निकालने लगे युवक ने विरोध किया। इससे गुस्साए दो लुटेरों ने युवक पर चाकू से वार किए। किसी तरह युवक मौके से भागकर एक घर तक पहुंचा, लेकिन बाहर गिर गया। लहुलूहान हालत में घर के बाहर पड़े युवक को सेक्टर-6 अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर किया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना रात करीब 10 बजे की है।

मनीमाजरा निवासी धीरज सेक्टर-11 की मार्केट में काम करता था। काम से छुट्‌टी के बाद रात को वह पैदल घर वापस आ रहा था। सेक्टर-9 की मेन मार्केट के पास दो अज्ञात नकाबपोश युवकों ने उसे पकड़ लिया। चाकू की नोक एक नकाबपोश ने उसकी जेब से चार हजार रुपए निकाले। जब वह मोबाइल निकालने लगा तो धीरज ने विरोध किया। इस पर दोनों युवकों ने उस पर चाकू से से पेट और जांघ पर वार किया।

जान बचाने के लिए वह सेक्टर-9 के मकान नंबर 265 पी के बाहर भाग कर पहुंचा और गिर गया। फिर उसे कोई सेक्टर-6 अस्पताल पहुंचा गया। मरने से पहले यानि जब धीरज को पीजीआई लाया जा रहा था तब रास्ते में बड़े भाई बलविंदर को हमले को लेकर सारी बात बताई।

पंचकूला से पुलिस की टीम पीजीआई पहुंची और मृतक धीरज के बड़े भाई बलविंदर के बयान पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 392, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। बलविंदर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसे घर से फोन आया कि पंचकूला में धीरज पर किसी ने चाकू से हमला कर दिया और उसे सेक्टर-6 अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जब बलविंदर अस्पताल में पहुंचा तो उसके भाई धीरज को एंबुलेंस में पीजीआई ले जाने की तैयारी चल रही थी। लिहाजा बलविंदर एंबुलेंस में अपने भाई के साथ बैठ लिया।

सेक्टर-9 में सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है पुलिस... धीरज के बड़े भाई बलविंदर ने पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। इधर, पुलिस यहां सेक्टर-9 के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग चेक कर रही है ताकि आरोपियों के बारे में कोई सुराग मिले और उन्हें पकड़ा जा सके। मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser