पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • A Ransom Was Being Sought From Businessmen, Hotel Owners And Bar Owners In Chandigarh, A Case Was Registered Against The Gangsters Of Lawrence Bishnoi Gang.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़:जेल में बैठकर लॉरेंस बिश्नोई करोबारियों को दे रहा धमकी, पुलिस ने फोन करने वाले गुर्गों पर दर्ज किया रंगदारी मांगने का केस

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूटी पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गें चंडीगढ़ में एक्टिव हैं, जो कि शहर के लोगों को डराकर उनसे टेरर टेक्स मांग रहे हैं।
  • ये बदमाश फोन करके डराने की कोशिश करते हैं, लॉरेंस बिश्नोई से भई कराते हैं बात
  • पुलिस ने जिन अपराधियों के पर केस दर्ज किया है, उन्हें पहले भी अन्य मामलों में गिरफ्तार कर चुकी है

(अभिषेक धीमान). चंडीगढ़ में बिजनेसमैन, होटल मालिक और बार मालिकों को लगातार मिल रही धमकियों के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है। पुलिस ने जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई के लिए काम करने वाले केस पलसोरा के रहने वाले राजेश पासवान, डड्‌डूमाजरा के रहने वाले रिंकू, दीपक कूंडू और उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह आरोपी शहर में लोगों फोन कर रंगदारी मांगने का काम करते हैं।

दरअसल, यूटी पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे चंडीगढ़ में एक्टिव हैं जो कि शहर के लोगों को डराकर उनसे फिरौती मांग रहे हैं। फिरौती मांगने के लिए वह जब जाते हैं तो वह जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से उनकी बात भी करवाते हैं।

सहदेव सलारिया की पार्टी में चलाई थी गोलियां

आरोपी राजेश पासवान और रिंकू के खिलाफ बीते साल पुलिस ने सहदेव सलारिया की पार्टी में गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद रिंकू के खिलाफ हालही में सेक्टर 38 में हुई एक पार्टी में मारपीट करने और ध्वनि प्रदुषण करने के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, इस मामले में कई अन्य लोग भी शामिल है।

आखिर कैसे करता है लॉरेंस जेल से फोन पर बात

बीते शनिवार को जेल में कैद लॉरेंस बिश्नोई के करीबी गुरलाल बराड़ की इंडस्ट्रियल एरिया में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक पोस्ट शेयर की गई थी। वहीं, पुलिस द्वारा रजिस्टर एफआईआर के मुताबिक भी जेल से लॉरेंस बिश्नोई फोन इस्तेमाल कर रहा है। यह सारा कुछ लिखित में होने के बावजूद जेल प्रशासन उसके पास फोन पहुंचने से रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें