पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

130 से ज्यादा केस आने के बाद जागा प्रशासन:बापूधाम में अलग से क्वारेंटाइन सेंटर बनाया, यहीं पर सैंपल भी लिए जाएंगे

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बापूधाम से अब तक करीब 130 केस चुके हैं, तब जाकर प्रशासन को समझ आया कि यहां पर लोग बहुत छोटे-छोटे मकानों में रह रहे हैं और क्वारेंटाइन के लिए अलग सेंटर होना चाहिए। बापूधाम के लिए अलग से क्वारेंटाइन सेंटर शुरू किया गया है। कहा गया है कि जो घर में नहीं रहना चाहते हैं वे क्वारेंटाइन सेंटर में रह सकते हैं।

प्रशासक के निर्देश पर बापूधाम में अलग से लोकल सैंपलिंग सेंटर भी बनाया गया है, ताकि यहां पर ज्यादा से ज्यादा सैंपलिंग की जा सके। बापूधाम के काउंसलर ने शुक्रवार को एडवाइजर मनोज परिदा और बाकी अफसरों के साथ मीटिंग की, इसमें उन्होंने एरिया के लोगों में किस तरह से पैनिक हुआ है और किस तरह की समस्याएं पेश आ रही हैं, इसके बारे में बताया। उन्होंने मांग की कि यूपी और बिहार के लोगों को मेडिकल स्क्रीनिंग के बाद घर जाने दिया जाए। 
बापूधाम से एक महिला की रिपोर्ट आई पॉजिटिव...
शुक्रवार को शहर में कोरोना का एक ही मरीज आया। बापूधाम से 35 साल की एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब शहर में कुल पीड़ितों की संख्या 220 हो गई है। चंडीगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या 38 है। शुक्रवार को 77 सैंपल लिए, इनमें 58 बापूधाम के हैं। 18 से 21 मई के बीच मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने से प्रशासन और हेल्थ डिपार्टमेंट के अफसर परेशान हो गए थे। हालांकि, शुक्रवार को प्रशासन को थोड़ी राहत मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज अचानक ही कोई रुकी हुई पेमेंट मिल जाने से मन में प्रसन्नता रहेगी। आपका हर कार्य को व्यवहारिक तरीके से संपन्न करना नई संभावनाएं प्रदान करेगा। नजदीकी रिश्तेदारों के आने से घर में चहल-पहल भरा ...

और पढ़ें