• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Aam Aadmi Party Leader Said Captain And Congress Goons Killed Democracy In The State Civic Elections

धांधली की शिकायत:आम आदमी पार्टी नेता ने कहा- कैप्टन और कांग्रेस के गुंडों ने राज्य में हुए निकाय चुनाव में की लोकतंत्र की हत्या

चंडीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आम आदमी पार्टी के  नेता हरपाल चीमा ने कहा आज राज्य में हुए निकाय चुनावों में कांग्रेस ने खूब धक्काशाही की।फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
आम आदमी पार्टी के नेता हरपाल चीमा ने कहा आज राज्य में हुए निकाय चुनावों में कांग्रेस ने खूब धक्काशाही की।फाइल फोटो
  • 2022 में आप की सरकार बनने के बाद कांग्रेस समर्पित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी
  • कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के लोगों की उम्मीद पर खरा नहीं उतरने के लिए इस्तीफा दें

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में हुए निकाय चुनाव के दौरान कई जगह पर कांग्रेस के गुंडों की ओर से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला करने और पोलिंग बूथों पर कब्जा करने की घटना पर कैप्टन सरकार की निंदा की। रविवार को पार्टी मुख्यालय से जारी बयान में पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि आज लोकतंत्र के पर्व के दिन पूरे पंजाब में कैप्टन और कांग्रेस के गुंडों ने लोकतंत्र की हत्या की है।

कैप्टन को इस्तीफा दे देना चाहिए

चीमा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के लोगों से किए अपने वादों को पूरा करने में विफल रहे तो अब वे चुनाव के दिन लोकतंत्र की हत्या करते हुए अपने गुंडों द्वारा आप कार्यकर्ताओं पर हमला करवा रहे हैं और बूथ लूट करवाने का प्रयास कर रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर को अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारी और नाकामी का एहसास करते हुए मुख्यमंत्री पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

सुरक्षाबलों की मांग की थी जिसे माना नहीं गया

चीमा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पहले ही संदेह व्यक्त किया था कि कांग्रेस चुनावों को लूटने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और इस संबंध में हमने राज्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात कर चुनाव में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की मांग की थी। लेकिन चुनाव आयोग ने हमारी बातों का नोटिस नहीं लिया। अगर आयोग हमारी मांग पर अमल करता तो आज कांग्रेस के गुंडे लोकतंत्र की हत्या नहीं करते।