पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Aam Aadmi Party Surrounded Punjab Health Minister's House On The Matter Of Selling Vaccine Today, On Monday, Akali Dal People Are Reaching To Besiege

हेल्थ मिनिस्टर का लोगों ने पुतला जलाया:पंजाब हेल्थ मिनिस्टर का घर वैक्सीन बेचने के मामले पर आज आम आदमी पार्टी ने घेरा, सोमवार को अकाली दल वाले घेरने पहुंच रहे

चंडीगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
AAP सदस्यों ने आज हेल्थ मिनिस्टर के घर के बाहर प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
AAP सदस्यों ने आज हेल्थ मिनिस्टर के घर के बाहर प्रदर्शन किया।

पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर बलबीर सिंह सिद्धू के मोहाली स्थित घर को आज आम आदमी पार्टी के सदस्यों की ओर से घेरा गया। इन लोगों की मांग थी कि जिस तरह से पंजाब सरकार ने कोरोना वैक्सीन को मुनाफे के लिए प्राइवेट अस्पतालों को बेचा है उससे लोगों का भरोसा टूटा है। इसलिए हेल्थ मिनिस्टर को इस्तीफा दे देना चाहिए। पंजाब में निजी अस्पतालों को कोरोना वैक्सीन बेचने का मामला गरमाता जा रहा है।

आज दोपहर को आम आदमी पार्टी के सदस्यों ने फेज-7 स्थित हेल्थ मिनिस्टर के घर के बाहर जमा हो गए और नारेबाजी करने लगे। आम आदमी पार्टी के सदस्यों ने कहा कि पंजाब में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन नहीं मिल रही है और दूसरी ओर सरकार प्राइवेट अस्पतालों को वैक्सीन महंगे दामों पर बेच रही है। पुलिस ने बैरिकेड लगाए हुए थे लेकिन कई लोग हेल्थ मिनिस्टर के घर के पास पहुंच गए। बाद में पुलिस ने कई सदस्यों को पकड़ लिया और मटौर थाने ले गए। लोगों की ओर से पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई और कहा गया कि सरकार को लोगों को कोरोना से बचाने के लिए वैक्सीन का इंतजाम किया जाना चाहिए।

सोमवार को अकाली दल घेराव करेगा हेल्थ मिनिस्टर के घर का

शिरोमणि अकाली दल बादल की ओर से वैक्सीन घोटाले को लेकर सोमवार को पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर के मोहाली स्थित घर का घेराव करने के लिए तैयारी की गई है। इस मौके पार्टी के बड़े नेता पहुंच रहे है। वैक्सीन प्राइवेट अस्पतालों को बेचने के मामले को लेकर पार्टी की ओर से सीबीआई से जांच की मांग की जाएगी। हेल्थ मिनिस्टर के घर के बाहर शिरोमणि अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल धरना देने के लिए आ सकते है। धरने के दौरान पार्टी के विधायक और अन्य नेता शामिल होंगे। पुलिस की ओर से बैरिकेड लगाए जा रहे है ताकि सोमवार को किसी तरह की गड़बड़ी होने से बचाव किया जाए।

खबरें और भी हैं...