• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Aam Aadmi Party's Punjab President Bhagwant Mann Said – No Matter How Hard The Captain May Try, 'AAP' Will Bring The Truth To The People

केजरीवाल पंजाब के लिए कोई नया ऐलान कर सकते:आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान भगवंत मान ने कहा- कैप्टन चाहे जितना जोर लगा लें ‘आप’ लोगों तक सच पहुंचा कर रहेगी

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद भगवंत मान ने बताया कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों को मिल रही अनेक सुविधाओं की तर्ज पर पंजाब के लोगों के लिए भी सुविधाओं का ऐलान करेंगे। - Dainik Bhaskar
सांसद भगवंत मान ने बताया कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों को मिल रही अनेक सुविधाओं की तर्ज पर पंजाब के लोगों के लिए भी सुविधाओं का ऐलान करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कंवीनर अरविंद केजरीवाल मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर चंडीगढ़ आ रहे हैं। यहां वे पंजाब से संबंधित कोई बड़ा ऐलान करने के लिए मीडिया के साथ बातचीत करेंगे। इस बारे में जानकारी देते आम आदमी पार्टी पंजाब के अध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने बताया कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों को मिल रही अनेक सुविधाओं की तर्ज पर पंजाब के लोगों के लिए भी सुविधाओं का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब में मौजूदा समय में बेहद महंगी बिजली से लोगों को निजात दिलाने के लिए अरविंद केजरीवाल मुफ्त बिजली देने का वायदा भी कर सकते हैं।

मान ने बताया कि मौजूदा समय में महंगाई की मार से हर वर्ग पीड़ित है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को अधिक सुविधा देकर उनकी बचत के इंतजाम के लिए अरविंद केजरीवाल अपनी योजना जारी करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार लोगों को सुविधाएं देने में फेल साबित हुई है। जिस कारण हर वर्ग बेहद परेशान है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में धान की बिजाई का काम जोरों पर है, परंतु किसानों को बिजली न मिलने के कारण वह अपने धान की फसल सही ढंग के साथ नहीं लगा पा रहे है। पंजाब में बिजली की समस्या से निजात दिलाने के लिए भी अरविंद केजरीवाल अपना फार्मूला पेश करेंगे।

पंजाब सरकार की ओर से पंजाब भवन में अरविंद केजरीवाल की प्रेस कान्फ्रेंस सम्बन्धित इजाजत न दिए जाने पर बोलते मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोगों के समक्ष कैप्टन सरकार के झूठ का खुलासा करने आ रहे हैं। जिस कारण सरकार डरी हुई है। उन्होंने कहा कि सच को भी दबाया नहीं जा सकता। इसलिए कैप्टन सरकार जितना जोर लगा ले, आम आदमी पार्टी प्रेस कान्फ्रेंस करके लोगों तक अपनी बात पहुंचा कर रहेगी।

खबरें और भी हैं...