पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • AAP Leader Said 'Captain Of Punjab' Being Put Up By Congressmen Should Be Replaced By 'Captain Of Scams'

कांग्रेसी नेताओं पर तीखा प्रहार:AAP नेता ने कहा कांग्रेसियों की ओर से लगाए जा रहे बोर्ड पर ‘पंजाब के कैप्टन’ की जगह ‘घोटालों के कैप्टन’ के बोर्ड लगने चाहिए

चंडीगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आम आदमी पार्टी की ओर से लोगों को पार्टी में शामिल किया जा रहा है। हरपाल चीमा ने नए सदस्यों को पार्टी में स्वागत किया। - Dainik Bhaskar
आम आदमी पार्टी की ओर से लोगों को पार्टी में शामिल किया जा रहा है। हरपाल चीमा ने नए सदस्यों को पार्टी में स्वागत किया।
  • पहले तो विरोधी ही कहते था, अब तो कांग्रेस के अपने विधायक मान रहे कि कांग्रेस के मंत्री चोर और राजा निकम्मा है
  • भ्रष्टाचारी मंत्रियों और विधायकों की सूची सोनिया गांधी को सौंपने की बजाय उन पर कार्यवाही करें कैप्टन

AAP पंजाब के सीनियर नेता और पंजाब विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि साबित हो चुका है कि कांग्रेस भ्रष्टाचारियों और घोटालों की पार्टी है, क्योंकि पहले तो केवल विरोधी ही कहते थे, परन्तु अब तो कांग्रेस पार्टी के विधायक ही मान रहे हैं कि कांग्रेस के मंत्री चोर और राजा निकम्मा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में जगह-जगह लगे ‘पंजाब के कैप्टन’ के बोर्ड की जगह ‘घोटालों के कैप्टन’ के बोर्ड लगने चाहिए।

आज पार्टी के मुख्य दफ्तर से जारी बयान में हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मंत्रियों, विधायकों और अन्य नेताओं ने पंजाब की सत्ता पर काबिज हो कर पंजाब के खजाने व पंजाब वासियों को लूटा और पीटा है। उन्होंने कहा कांग्रेसी नेताओं की ओर से किये घोटालों की सूचियां खुद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बनाईं और कांग्रेस हाईकमान के समक्ष पेश की, परन्तु मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ कर अमरिंदर सिंह ने चोर मंत्रियों, विधायकों और अन्य नेताओं के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

चीमा ने आरोप लगाया कि अमरिंदर सिंह सिर्फ कुर्सी बचाने के लिए चोर मंत्रियों, विधायकों की सूची तैयार कर सकता है, कार्यवाही नहीं। हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि यह साबित हो चुका है कि अमरिंदर सिंह घोटालों का ही कैप्टन है। कांग्रेस के चोर मंत्रियों और विधायकों की सूचियां ही अमरिंदर सिंह का कबूलनामा है कि वह माफिया और भ्रष्टाचारियों की सरकार चला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अमरिंदर सिंह को तो सिर्फ और सिर्फ मुख्यमंत्री की कुर्सी की लालसा है। उन्हें न तो गुरू ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी का कोई दर्द है और न दलित स्टूडेंट की पढ़ाई की कोई चिंता है। आज भी रेत माफिया, शराब माफिया, ट्रांसपोर्ट माफिया, केबल माफिया, नशा माफिया और वैक्सीन माफिया द्वारा प्रदेश के लोगों को लूटा जा रहा है।

चीमा ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार प्रदेश के खजाने को लूट कर कांग्रेस हाईकमांड की तिजोरी भर रही है। पंजाब के लोगों द्वारा कांग्रेसी मंत्रियों, विधायकों और नेताओं के भ्रष्टाचार के विरुद्ध रोष प्रकट करने के बावजूद भी कांग्रेस हाईकमान ने कोई कार्यवाही नहीं की। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से कांग्रेस हाईकमान को भ्रष्टाचारियों की सूची देने के बावजूद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रधान सोनिया गांधी आप ही माफिया चला रहे मंत्रियों, विधायकों और अन्य कांग्रेसी नेताओं को बचा रही है।

खबरें और भी हैं...