पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • AAP MLA Was Going To Besiege CM Kothi For Impartial Investigation Into The Disgrace Case, Then The Police Stopped, Shouted Slogans

बादल-कैप्टन में गठजोड़:AAP के MLA ने बेअदबी मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर CM कोठी का घेराव करने जा रहे थे तो पुलिस ने रोका, नारेबाजी की

चंडीगढ़2 महीने पहले
आम आदमी पार्टी के विधायक आज मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने पहुंचे।

आम आदमी पार्टी के MLA की ओर से आज CM पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की कोठी के बाहर जोरदार नारेबाजी की गई। बहबलकलां बेअदबी और कोटकपुरा गोलीकांड मामले की निष्पक्ष मांग को लेकर कैप्टन की कोठी का घेराव करने के लिए जा रहे थे,तो उन्हें कुछ दूरी पर चंडीगढ़ पुलिस की ओर से बैरिकेड लगाकर रोक लिया गया।

आप के हरपाल चीमा ने कहा जांच निष्पक्ष हो।
आप के हरपाल चीमा ने कहा जांच निष्पक्ष हो।

आप के नेता व हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि पंजाब सरकार और बादल परिवार का आपस में गठजोड़ हो चुका है। दोनों एक दूसरे को बचाने के लिए काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि बेअदबी मामले में निष्पक्ष जांच नहीं होने दी जा रही है। जांच का काम कर रहे एक ईमानदार अफसर को जिस तरह से कमेटी से निकलने पर मजबूर किया गया है सबको पता है।

उन्होंने कहा कि ईमानदार अफसर आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह को साजिश के तहत उनके पद से हटा दिया गया है। चीमा ने कहा कि पंजाब के आईजी रेंक के अफसर तक को पंजाब की एक राजनीतिक पार्टी के लोगों की ओर से धमकियां दी जा रही है। उन्होंने कहा आईजी स्तर के अफसर को पंजाब के राजनीतिक दल के नेताओं की ओर से मानसिक तौर पर टॉर्चर किया जा रहा था।

बेअदबी मामले के गवाहों को राजनीतिक दलों के लोगों की ओर से डराया धमकाया जा रहा है, जिससे वे परेशान है। चीमा नेे कहा कि 2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर बेअदबी मामले में शामिल लोगों और उनके बचाने में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें जेल के अंदर डाला जाएगा।