पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • AAP MP Bhagwant Mann Said – Punjab Government Ministers And MLA Missing, Attending Delhi Court For Their Chairs

कांग्रेस की अंतर्कलह पर AAP का हमला:सांसद भगवंत मान ने कहा- पंजाब के मंत्री कुर्सियां बचाने के लिए दिल्ली दरबार में हाजिरी लगा रहे, कैप्टन अब तक के नाकाम मुख्यमंत्री

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
AAP के सांसद भगवंत मान और MLA जरनैल सिंह ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस की। - Dainik Bhaskar
AAP के सांसद भगवंत मान और MLA जरनैल सिंह ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस की।

AAP सांसद और प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने कांग्रेस में चल रही अंतर्कलह को लेकर पार्टी पर निशाना साधा। मान ने कहा कि आज पंजाब सरकार के मंत्री और MLA अपनी कुर्सियों को बचाने के लिए दिल्ली के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचे हुए हैं। कांग्रेस सरकार को राज्य के लोगों की मुश्किलों को खत्म करने का समय नहीं मिल रहा। अब वे अपनी कुर्सी को लेकर ही ज्यादा काम कर रहे हैं। मान ने कहा कि CM कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने महल में ठंडी हवा खा रहे हैं। इधर, राज्य की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।

मान ने कहा कि कांग्रेस ने अपने 125 पेज के चुनाव मेनिफेस्टो में कई तरह के वायदे किए थे, लेकिन अब तक कोई भी वायदा पूरा नहीं कर पाए। पंजाब का अब तक का सबसे नाकाम मुख्यमंत्री कैप्टन साहब है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी तब होती जब कांग्रेस के मंत्री और विधायक किसानों के मसले का हल करने के लिए दिल्ली जाते या फिर वैक्सीन के लिए दिल्ली जाकर केंद्र सरकार के सामने अपनी बात को रखते। पंजाब 17 जिलों में आईसीयू या फिर कोरोना संक्रमण से बचने के ज्यादा उपाय नहीं है। आज यहां लोग सरकारी अस्पताल में जाने से डरते है, क्योंकि उन्हें विश्वास ही नहीं रहा कि वहां उनका इलाज हो पाएगा।

बिजली रेट कम करने का लॉलीपोप
मान ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने साढ़े चार सालों में बिजली के रेट को सबसे ज्यादा कर दिया और अब जब सरकार के जाने को कुछ महीने रह गए है तो लोगों को बिजली के रेट में कमी कर उन्हें लॉलीपोप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा की पंजाब की जनता सरकार की चालों को समझ गई है और आने वाले चुनावों में उसका पक्का इंतजाम करेगी। मान ने कहा कि जब सरकार आई थी तो घर-घर नौकरियां देने का वायदा किया था अब जब उनकी सरकार जाने वाली है तो अब नौकरियां देने में कटौती कर रही है।

सुखबीर बादल पर बरसे

मान ने शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर बादल पर बरसते हुए कहा कि वे कहते है कि उनकी सरकार आई तो राज्य की महिलाओं को एसी बसों में फ्री में सफर करवाएंगे, इस पर मान बोले की अभी भी तो उनके पास 1000 से ज्यादा एसी बसें होंगी उस पर ही महिलाओं को सफर करवा दें, इसमें कौन सी सरकार से परमिशन लेने की जरूरत है। मान ने कहा कि बादल एसजीपीसी की गोलक से बनाए कोविड सेंटरों पर अपना गुणगान कर रहे है लेकिन अपने 10 साल की सरकार में कोई अच्छा अस्पताल तो बनवा नहीं सके।

पीएम और शाह से किसानों के मसले हल करने की अपील

मान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को आगे आकर देश के किसानों के मसले को जल्द से जल्द हल करना चाहिए जिससे किसानों को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि किसान दिल्ली के बॉर्डरों पर 40 डिग्री से अधिक तापमान में कोई पिकनिक करने नहीं गए है वे अपनी जायज़ मांगों को हल करवाना चाहते है।

खबरें और भी हैं...