AAP का पब्लिक कनेक्ट का नया फंडा:सीधे घोषणा की जगह लोगों से पूछा CM चेहरा; मोबाइल नंबर जारी; 17 जनवरी 5 बजे तक समय

चंडीगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहाली में पत्रकारों से बात करते अरविंद  केजरीवाल - Dainik Bhaskar
मोहाली में पत्रकारों से बात करते अरविंद केजरीवाल

गारंटी गार्ड के बाद अब पंजाब में CM चेहरे के जरिए भी आम आदमी पार्टी ने पब्लिक कनेक्ट का नया फंडा ढूंढ निकाला है। मोहाली में गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने 70748-70748 नंबर जारी किया। उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार हम जनता से उनका मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए, पूछ रहे हैं।

इस नंबर पर वॉट्सऐप, SMS या कॉल के जरिए राय दी जा सकती है। 17 जनवरी को शाम 5 बजे तक यह नंबर खुला रहेगा। उसके बाद डेटा कलेक्ट किया जाएगा और CM चेहरे की घोषणा कर दी जाएगी।

कॉन्फ्रेंस में मौजूद भगवंत मान, अरविंद केजरीवाल और राघव चड्‌ढा।
कॉन्फ्रेंस में मौजूद भगवंत मान, अरविंद केजरीवाल और राघव चड्‌ढा।

भगवंत मान को करना चाहते थे अनाउंस
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सहमति बनी थी कि भगवंत मान को CM चेहरा घोषित कर दें। भगवंत मान मेरे छोटे भाई हैं और पंजाब में पार्टी के सबसे बड़े नेता हैं। हालांकि, इस बारे में भगवंत मान ने ही कहा कि हमें जनता से पूछना चाहिए। हमें बंद कमरे में CM का चेहरा तय नहीं करना चाहिए। भगवंत मान ने भी कहा कि लोगों पर CM थोप दिया जाता है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

केजरीवाल बोले- मैं रेस में नहीं, 80 से ज्यादा सीटें जीतनी जरूरी
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में CM चेहरे की रेस में वह शामिल नहीं है। इस बार चुनाव में 60 नहीं, बल्कि 80 से ज्यादा सीटें मिलनी चाहिएं। हमने सब कुछ जनता पर छोड़ दिया है। जनता जिसे कहेगी, हम उसे पंजाब में पार्टी का CM चेहरा बनाएंगे।