पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन सौपा:एबीवीपी ने कहा -यूनिवर्सिटी को जल्द खोले प्रशासन

चंडीगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्रेटरी टू वीसी प्रो. देवेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपते एबीवीपी के स्टूडेंट्स - Dainik Bhaskar
सेक्रेटरी टू वीसी प्रो. देवेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपते एबीवीपी के स्टूडेंट्स
  • एबीवीपी ने सेक्रेटरी टू वीसी को सौंपा ज्ञापन, कहा-

एबीवीपी ने पंजाब यूनिवर्सिटी में एकेडमिक गतिविधि फिर से शुरू करने की मांग रखी है। एबीवीपी प्रधान पारस रतन ने कहा कि चारों ओर जीवन सामान्य होने लगा है, लेकिन यूनिवर्सिटी ने अभी भी नियमित छात्रों के लिए परिसर को फिर से खोलने का कोई फैसला नहीं लिया है। मार्च 2020 के बाद से एजुकेशन एकमात्र ऐसा क्षेत्र है जिसने सबसे अधिक नुकसान उठाया है और यह अब तक जारी है।

ऑनलाइन क्लासेज रेगुलर नहीं हैं और नेटवर्क कनेक्टिविटी आदि के कारण स्टूडेंट्स को विभिन्न समस्याएं आ रही हैं। ऋषिका राज ने कहा के चंडीगढ़ के सभी कॉलेज परिसर धीरे-धीरे जैसे फिर से खुल रहे हैं। एमसीएम डीएवी कॉलेज, पीजीजीसी 46 को खोलने की अधिसूचना जारी कर दी गई है।

एबीवीपी ने वीसी से मांग कि परिसर में एजुकेशनल एक्टिविटीज फिर से शुरू करने, हॉस्टलों को फिर से खोलने और स्टूडेंट्स को आने और रहने की अनुमति देने की दिशा में कार्रवाई करें। अगर 7 दिन में परिसर को खोलने की योजना नहीं बनाई तो पीयू प्रशासन के खिलाफ प्रोटेस्ट किया जाएगा।

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी खुल चुकी है...

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पूरी तरह खोल दी गई है और यहां पर हॉस्टल अलॉटमेंट का काम भी पूरा हो गया है लेकिन पंजाब यूनिवर्सिटी ने अभी तक अपने सभी रिसर्च स्कॉलर और एमफिल के कैंडिडेट्स को भी हॉस्टल में रहने की परमिशन नहीं दी है। इस परमिशन के लिए भी कई तरह की शर्तें रखी गई हैं।

एबीवीपी का कहना है कि अगर एक सप्ताह के अंदर हम इस मामले पर फैसला करेंगे। रोहिल ओबेरॉय, कुदरत जोत कौर, हरीश गुज्जर, शुभम भारद्वाज, मुकेश उपाध्याय, जतिन सिंह, दीपेश चौहान, अविनाश यादव और निर्मल शर्मा आदि इस मौके पर मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser