सेक्टर-34 / जीपीएस कंपनी के कर्मियों के खिलाफ 25 लाख रुपए गबन का आरोप, केस दर्ज

X

  • सेक्टर-34 की एक कंपनी का मामला, पुलिस ने शुरू की जांच

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

चंडीगढ़. सेक्टर-34 की एक जीपीएस कंपनी के कारिदों के खिलाफ सेक्टर-34 थाना पुलिस ने धोखाधड़ी और गबन करने की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कर्मियों पर आरोप है कि उन्होने कंपनी के कस्टमर से गलत तरीके से करीब 25 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। अब मामले में सेक्टर-34 थाना पुलिस जांच करने में जुटी है।
बताया गया कि पुलिस को शिकायत सेक्टर-34 की ब्लैक बॉक्स जीपीएस टेक्नोलॉजी ओपीसी लिमिटेड कंपनी की एचआर मैनेजर रश्मि की तरफ से दी गई है। शिकायत में बताया गया है कि उनकी कंपनी पंजाब पुलिस, पंजाब रोडवेज व अन्य कई प्राइवेट कंपनियों के साथ मिलकर काम कर रही है। उनकी कंपनी में लगातार ऑडिट होता रहता है। इस बार ऑडिट होने पर सामने आया है कि कंपनी के कर्मियों ने कंपनी के रुपयों का गबन किया है, जिसमें 25 लाख रुपए कम पाए गए है।

अपने स्तर पर जांच करने के बाद सामने आया कि क्लाइंट्स से नकदी पेटीएम व कैश ली गई है जिसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर किया गया है। इसका पता लगने पर उन्होने सभी को सस्पेंड कर दिया। सभी को इंक्वायरी के लिए ऑफिस बुलाया गया, लेकिन किसी ने भी इंक्वायरी ज्वाॅइन नहीं की। कंपनी के जिन कर्मियों को निकाला गया है वह सभी 5 से 8 साल पुराने वर्कर है। कंपनी को शक है कि यह धांधली ओर भी पुराने समय से चल रही हो सकती है।

इन लोगों के खिलाफ हुआ केस दर्ज…बताया गया कि पुलिस ने एफआईआर लुधियाना के रहने वाले संजीत, गविश, बलटाना के रहने वाले संदीप तिवारी और कांगड़ा के रहने वाले शैंकी के खिलाफ दर्ज किया है। अब पुलिस आरोपियों को तलाश करने में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना