पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Accused Wanted In Many Criminal Cases Including Murder Arrested With Country made Pistol And Live Cartridges

चंडीगढ़ पुलिस ने पकड़ा वांछित आरोपी:देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद; हत्या समेत कई आपराधिक वारदातें अंजाम दी थीं, जमानत पर बाहर था

चंडीगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में हत्या समेत अन्य मामलों में वांछित अपराधी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में हत्या समेत अन्य मामलों में वांछित अपराधी।

चंडीगढ़ में सेक्टर-24 चौकी इंचार्ज प्रदीप सिंह और उनकी टीम ने हत्या समेत कई मामलों में वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी को सेक्टर-25 स्थित रैली ग्राउंड के पास से दबोचा है। आरोपी से पुलिस को एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस मिला है। आरोपी की पहचान सेक्टर -25 निवासी सोम्मी के रूप में हुई है, जिसे जिला अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर-24 चौकी इंचार्ज रवदीप सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए असलहा लेकर घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर आरोपी वहां से भागने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर एक देसी कट्‌टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर साल 2018 में हत्या का मामला दर्ज हुआ था। इससे पहले भी कई आपराधिक मामलों में वह नामजद है।

अभी बीते 20 मई को जमानत पर आया था बाहर

आरोपी सोम्मी हत्या समेत अन्य मामलों में सेक्टर-45 के बुड़ैल जेल में बंद था। जिसे अभी गत 20 मई को ही जिला अदालत से जमानत मिली थी। अब देसी कट्‌टे के साथ पकड़ने के बाद पुलिस ने सोम्मी को दोबारा उसी जेल में पहुंचा दिया है।

खबरें और भी हैं...