पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

Being Human की फ्रेंचाइजी से धोखे का मामला:सलमान खान ने मेल से भेजा चंडीगढ़ पुलिस को जवाब, लिखा-आरोप बेबुनियाद; बहन समेत 9 लोगों को भेजा गया था समन

चंडीगढ़23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चंडभ्गढ़ के कारोबारी से धोखाधड़ी के आरोप में घिरे  अभिनेता सलमान खान। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
चंडभ्गढ़ के कारोबारी से धोखाधड़ी के आरोप में घिरे अभिनेता सलमान खान। -फाइल फोटो

Being Human कंपनी की फ्रेंचाइजी के व्यापारी से धोखाधड़ी के आरोप में बॉलीवुड कलाकार सलमान खान ने चंडीगढ़ पुलिस को अपना जवाब भेजा है। ई-मेल के माध्यम से भेजे इस जवाब में सलमान ने अपने, अपनी बहन और अन्य पर लगे आरोप को निराधार बताया है। बता दें कि चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान समेत उनकी बहन अलवीरा और अन्य 7 लोगों को समन जारी किया था। मामले में अब अभिनेता सलमान खान की तरफ से चंडीगढ़ पुलिस को ई-मेल द्वारा जवाब मिल गया है। इस बारे में मामले के जांच अधिकारी का कहना है कि सलमान खान की तरफ से ई-मेल के जरिए जवाब तो आया है, लेकिन अभी तक इसकी जांच नहीं की गई।

बीते दिनों पुलिस को दी शिकायत में मनीमाजरा के व्यापारी अरुण गुप्ता ने बताया था कि उनके बेटे ने सूरत से डायमंड व ज्वेलरी का काम सीखा था। बेटे की मांग पर फिल्म अभिनेता सलमान खान की कंपनी Being Human के स्टाइल क्विंटेट ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड का फ्रेंचाइजी शोरूम एनएसी मार्केट, मनीमाजरा में खोलने का निर्णय लिया। आरोप था कि इसके बाद उनकी बातचीत कंपनी के अधिकारी संतोष श्रीवास्तव और प्रसाद कापड़े से हुई।

आवेदन के बाद कंपनी से दो लोग चंडीगढ़ भी आए और उनके बारे में जानकारी ली। दोनों ने बताया कि कंपनी का शोरूम खोलने के लिए एक करोड़ रुपए का माल कंपनी से खरीदना जरूरी है। शोरूम का उद्घाटन व ब्रांडिंग सलमान खान करेंगे। उसके बाद एक करोड़ रुपए शोरूम को बनाने में लग गए शोरूम का उद्घाटन सलमान खान को करना था, लेकिन वह अब तक चंडीगढ़ नहीं आए। इस शिकायत के बाद पुलिस ने सलमान समेत उनकी बहन अलवीरा और अन्य 7 लोगों को समन जारी किया था।

खबरें और भी हैं...