पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Advisor Manoj Parida's Big Statement: Residents Welfare Institutions Should Motivate Their Residents For Vaccination, Names Of The Non believers To Be Exposed In Public.

कोरोना से जंग:एडवाइजर मनोज परिदा का बड़ा बयान- रेजिडेंट्स वेलफेयर संस्थाएं अपने क्षेत्रवासियों को करें टीकाकरण के लिए प्रेरित, न मानने वालों के नाम करें पब्लिक में उजागर

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिदा ने शहरवासियों से अपील की है कि बढ़ रहे दूसरे कोरोना काल में टीकाकरण को अधिक से अधिक अपनाएं।  - Dainik Bhaskar
परिदा ने शहरवासियों से अपील की है कि बढ़ रहे दूसरे कोरोना काल में टीकाकरण को अधिक से अधिक अपनाएं। 

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर एक बार फिर प्रशासक वीपी सिंह बदनोर के एडवाइजर मनोज परिदा ने अपने कड़े तेवर दिखाए हैं। उन्होंने रेजिडेंट्स वेलफेयर संस्थाओं से अपील की है कि वे अपने एरिया के लोगों को कोरोना टीकाकरण अपनाने के लिए प्रेरित करें। जो लोग ऐसा नहीं करते हैं, उनके नाम पब्लिक में उजागर करें।

अन्य राज्यों में टीकाकरण की तुलना करते हुए परिदा ने कहा कि जहां दूसरे राज्यों में लोग लंबी कतारों में खड़े होकर टीकाकरण के लिए इंतजार कर रहे हैं। चंडीगढ़ के लोग इसका क्षमता से कम प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि बढ़ रहे दूसरे कोरोना काल में टीकाकरण को अधिक से अधिक अपनाएं।

एडवाइजर ने आगे कहा है कि कोई भी ग्रुप,एसोसिएशन या सोसायटी हमें वैक्सीन लेने वाले 100 एलिजिबल लोगों की लिस्ट के साथ अप्रोच कर सकते हैं। हम उनकी जगह के पास एक स्पेशल कैंप लगाएंगे। इसके अलावा बूढ़े डिसएबल लोग अगर हमारे साथ रजिस्टर करते हैं तो एंबुलेंस उन्हें वैक्सिनेशन के लिए पिकअप करेगी।