पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • After Hitting The Cyclist, He Took The Corpse On The Roof Of The Car For 10 Km. The Driver Kept On Walking, He Had No Idea That There Was A Corpse On The Roof

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जब एक शख्स की मौत तमाशा बन गई:साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद कार की छत पर लाश लेकर 10 किमी. चलता रहा ड्राइवर, उसे पता ही नहीं था कि छत पर लाश है

चंडीगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साइकिल सवार पहले बोनट पर गिरा और फिर गाड़ी की छत पर - Dainik Bhaskar
साइकिल सवार पहले बोनट पर गिरा और फिर गाड़ी की छत पर

तेज रफ्तार शहर में लाश एक कार की छत पर पड़ी थी। उसी कार की छत पर, जिसने उसे टक्कर मारी और इस दुनिया से दूसरी दुनिया में पहुंचा दिया। और टक्कर मारने वाले को देखो, उसे अहसास तक नहीं था कि उसने किसी की जान ले ली है और लाश गाड़ी की छत पर ही पड़ी है। वो ड्राइवर 10 किलोमीटर तक कार यूं ही दौड़ाता रहा, लाश छत पर रखे- लेकिन इससे अंजान। मरने वाला कौन था, इसका पता देर शाम चला।

साइकिल सवार पहले बोनट पर गिरा और फिर गाड़ी की छत पर...

मोहाली मेंे एयरोसिटी सी ब्लॉक के पास जीरकपुर की ओर से आ रहे एक तेजरफ्तार ब्रिजा चालक ने साइकिल पर आगे जा रहे शख्स को इतनी जोर से टक्कर मारी कि साइकिल चालक उछलकर पहले बोनट पर लगा और फिर हवा में उछलकर गाड़ी की छत पर गिरा। कार चालक ने बिना रुके गाड़ी भगा ली और करीब 10 किलोमीटर तक शव को छत पर लटकाए ही घूमता रहा।

शव का हाथ जब शीशे से नीचे लटका तो कार चालक इसे सन्नी एन्क्लेव के शोरूमों के आगे फेंककर फरार हो गया। किसी राहगीर ने शव को देखा तो तुरंत खरड़ पुलिस को सूचना दी। डीएसपी रुपिंदरदीप कौर साेही मौके पर पहंुची और आसपास लगे कैमरे चेक किए। इसमें खुलासा हुआ कि कार चालक ही इसे फेंककर गया है।

मृतक की पहचान एयराेसिटी ब्लॉक में रहने वाले 35 साल के योगेंद्र मंडल के रूप में हुई है। जबकि टक्कर मारने वाले ब्रिजा चालक की पहचान खमाणो निवासी निर्मल सिंह के रूप में हुई है। वह बी-फार्मेसी कॉलेज के डायरेक्टर का ड्राइवर है। पुलिस ने निर्मल सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 279,427,304ए और 201 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी भी कब्जे में ले ली है।

गाड़ी को ओवरटेक करते समय मारी टक्कर
बुधवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे कार चालक निर्मल सिंह जीरकपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहा था। इधर, फेज-5 में काम करने वाला योगेेंद्र मंडल ड्यूटी के लिए साइकिल पर निकला। एयरोसिटी के पास आरोपी कार चालक ने एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में आगे योगेंद्र को टक्कर मार दी। योगेंद्र हवा में उछलकर पहले गाड़ी के बाेनट पर गिरा और उसके बाद गाड़ी की छत पर जा गिरा।

आरोपी ने सोचा कि साइकिल चालक सड़क किनारे गिर गया होगा। उसने गाड़ी रोककर उसे चेक करने के बजाय वहां से गाड़ी तेज स्पीड में भगा ली। उसे भनक तक नहीं थी कि जिस साइकिल चालक को उसने टक्कर मारी थी, वह उसकी गाड़ी की छत पर ही पड़ा हुआ है। सुबह के समय एयरपोर्ट रोड पर कोई ट्रैफिक लाइट नहीं होती, इसलिए आरोपी को कहीं गाड़ी रोकने का मौका नहीं मिला।

कैमरे चेक किए तो शव को ले जाते हुए गाड़ी दिखी...
बुधवार सुबह सूचना मिली कि एक प्रवासी का शव मिला है। शव के चेहरे, बाजू, कमर, पैरों, सिर आदीि पर कई जख्म थे। लगा कि किसी ने मर्डर किया है। अासपास दुकानों में लगे कैमरे चेक किए तो सच सामने आया। पुलिस को उस गाड़ी चालक की तलाश थी, जो शव को फेंककर गया था।

सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए एयरोसिटी के उस पॉइंट पर पहंुच गए, जहां साइकिल चालक को टक्कर मारी गई थी। पुलिस को सड़क किनारे टूटा पड़ा साइकिल भी मिल गया। इसके बाद कार के नंबर के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया। रुपिंदरदीप कौर सोही, डीएसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें