• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • After Sonu Sood's Politics, Kejriwal, CM Channi, Bollywood Star Met Sukhbir, Said I Can Enter Politics Even Before Punjab Elections

सोनू सूद की सियासत:केजरीवाल, CM चन्नी के बाद सुखबीर से मिले बॉलीवुड स्टार, कहा- पंजाब चुनाव से पहले भी राजनीति में आ सकता हूं

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल के साथ बॉलीवुड स्टार सोनू सूद। - Dainik Bhaskar
अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल के साथ बॉलीवुड स्टार सोनू सूद।

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने पंजाब की सियासत में खूब हलचल मचा रखी है। सूद बहन मालविका सूद को मोगा से चुनाव लड़वाने का ऐलान कर चुके हैं। पहले वे आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मिले। इसके बाद अचानक उन्होंने चंडीगढ़ में कांग्रेस सरकार के CM चरणजीत चन्नी से गुप्त मीटिंग की।

अभी उनके AAP या कांग्रेस में जाने की अटकलें ही लग रही थी कि सूद ने अचानक शिरोमणि अकाली दल (बादल) के प्रधान सुखबीर बादल से मुलाकात की। हालांकि सूद ने अभी तक यह पत्ते नहीं खोले कि उनकी बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ेगी। सोनू ने यह भी कहा कि वे पंजाब चुनाव से पहले खुद भी राजनीति में उतर सकते हैं।

सोनू सूद बहन मालविका के लिए मोगा में प्रचार कर रहे हैं।
सोनू सूद बहन मालविका के लिए मोगा में प्रचार कर रहे हैं।

सूद की वजह से पंजाब में सियासत में चर्चा

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद पंजाब में मोगा के रहने वाले हैं। पहले वे मुंबई से घर आते और करीबियों से मिलकर चले जाते। अब उनकी हर विजिट के बाद सियासत में चर्चाएं फैल जाती हैं। खासकर, पंजाब सरकार की तरफ से भी अब उन्हें तरजीह दी जाने लगी है। इसकी वजह उनकी बहन का चुनाव लड़ना और सोनू सूद का प्रचार के लिए उतरना माना जा रहा है।

सोनू सूद ने हाल ही में गोबर के उपलों संग फोटो पोस्ट कर पंजाब की मिट्टी से जुड़ाव बताया।
सोनू सूद ने हाल ही में गोबर के उपलों संग फोटो पोस्ट कर पंजाब की मिट्टी से जुड़ाव बताया।

कांग्रेस से मिल चुका ऑफर, AAP और अकाली भी डाल रहा डोरे

सोनू सूद को कांग्रेस में आने का ऑफर मिल चुका है। पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि अगर वे कांग्रेस में आते हैं तो इसका स्वागत करेंगे। वहीं AAP से सूद को पंजाब का CM चेहरा बनाने की चर्चाएं हो चुकी है। वहीं अब अकाली दल भी उन पर डोरे डाल रहा है। हर पार्टी उनके कोरोना काल में किए काम को भुनाकर सत्ता में आना चाहती है।

सूद बोले- राजनीतिक रास्ते खुले, सुबह भी घोषणा कर सकता हूं

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने कहा कि जब भी मेरे अंदर से आवाज आएगी तो मैं सुबह उठकर ही इसकी घोषणा कर दूंगा। मेरे लिए राजनीति के विकल्प खुले हैं। जब तक हम राजनीति में नहीं आएंगे, तब तक बदलाव नहीं होगा। इसलिए मैं पहले दिन से ही इस बात से इनकार नहीं करता कि मैं राजनीति में नहीं आउंगा।

खबरें और भी हैं...