• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • After Swindling Gold Ornaments, Gave A Slip And Said Come By Throwing It In The Forest, When The Women Returned, All Three Were Absconding.

चंडीगढ़ में फर्जी बाबाओं ने 3 महिलाओं को ठगा:तंत्र-मंत्र पढ़कर करने लगे भूत-प्रेत की बातें, फिर उतरवा लिए आभूषण; पर्ची जंगल में फेंकने का बोलकर हुए फरार

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौलीजागरा थाना- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मौलीजागरा थाना- फाइल फोटो

चंडीगढ़ को पढ़े लिखे लोगों का शहर माना जाता है। लेकिन शहर के मौलीजागरां में ठग बाबाओं ने तंत्र-मंत्र पढ़कर महिलाओं को अपने झांसे में ले लिया और उनसे सोने के आभूषण समेत नकदी ठग मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौलीजागरां स्थित विकास नगर निवासी मीना की शिकायत पर अज्ञात ठगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता मीना ने पुलिस को दी शिकायत में वह अपने पड़ोसी महिला प्रभा देवी और राज कुमारी के साथ पार्क में सैर करने गई थी। इस दौरान वे चींटियों को आटा डालने के लिए विकास नगर से रायपुर कलां की तरफ गईं। वहां से घर लौटते समय विकास नगर पेट्रोल पंप के दूसरी तरफ एक पेड़ के नीचे बाबाओं के भेष में 3 युवक मिले और उन्होंने तीनों महिलाओं को रोक लिया।

महिलाओं को जंगल में पर्ची फेंक कर आने को कहा, फिर हुए फरार
महिलाओं को रोकने के बाद तीनों बाबा अपने तंत्र-मंत्र पढ़कर भूत प्रेत की बातें करने लगे। इस बीच तीनों महिलाएं बुरी तरह से डर गई। जिसके बाद ठगों ने कहा कि अपने-अपने आभूषण उतार दो। उन तीनों ने मीना से गले का हार, सोने की बालियां, 100 रुपये ले लिए। जबकि प्रभा देवी से सोने का लॉकेट, 150 रुपये और राज कुमारी से 200 रुपये लेकर इन महिलाओं को एक पर्ची दी और कहा कि इसे जंगल में फेंक कर आ जाओ। जैसे ही महिलाएं पर्ची फेंककर वापस आई, तो वहां से तीनों ठग गायब थे।

खबरें और भी हैं...