• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • After Taking Out The Auto Goods, Left One In Baddi And The Other In Mohali, The Auto Owners Got The Auto Even Before The Police Could Reach The Accused.

चंडीगढ़ में एक हफ्ते में चोरों ने उड़ाए दो ऑटो:सामान निकालकर एक को बद्दी तो दूसरे को मोहाली में छोड़ा, पुलिस से पहले मालिकों ने खुद ही ढूंढ लिए वाहन

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ शहर में आटो चोरी करने और ऑटो चालकों को लूटने का एक गैंग पूरी तरह से सक्रिय होकर वारदात को अंजाम दे रहा है। एक हफ्ते के अंदर चोरों ने शहर के दो जगहों से दो ऑटो चोरी कर मौके से फरार हो गए। इस चोर गैंग की खास बात यह है कि ऑटो चोरी करने के बाद ऑटो के अंदर से बैट्री, टायर, सीएनजी कीट समेत अन्य सामानों को निकालकर ऑटो को किसी एकांत जगह या फिर जंगलों में छोड़कर फरार हो जाते है। वहीं हफ्ते के अंदर चोरी की हुई दो ऑटो के अंदर के सामानों को चोरी कर एक को बद्दी सड़क किनारे जंगलों में छोड़कर मौके से फरार हो गए थे। जब कि दूसरा ऑटो मोहाली के सेक्टर-82 में पार्क कर फरार हो गए थे। हैरानी की बात यह है कि दोनों ऑटो चालकों की शिकायत के बाद पुलिस इन चोरों के पकड़ने और ऑटो को खोजने में असफल रही। जब कि दोनों ऑटो चालकों ने अपनी मेहनत से ही अपनी ऑटो को खोज निकाला।

चोरी कर ऑटो लेकर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद
चोरी कर ऑटो लेकर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद

बता दें कि अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह अपनी ऑटो को लेकर सेक्टर-43 स्थित जिला अदालत में गए थे। जो सेक्टर-43 स्थित कच्ची पार्किंग में ही अपनी ऑटो को पार्क करने के बाद जिला अदालत में गए थे। जब वापस आए तो वहां पर पार्क की हुई ऑटो चोरी हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने फौरन माममले की शिकायत पुलिस को दी। शिकायत के बाद सेक्टर-43 पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि यह ऑटो मोहाली के सेक्टर-82 से मिल गई है। वहीं दूसरी तरफ इंदिरा कॉलोनी स्थित सुभाष नगर से भी चोरों ने घर के सामने खड़े ऑटो को धक्का मारते हुए लेकर मौके से फरार हो गए। इस दौरान की साारी वाक्या सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। शिकायत के बाद मनीमाजरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की थी कि उससे पहले ऑटो बद्दी में सड़क के किनारे पाया गया। जिसकी सूचना किसी राहगीर ने ऑटो पर लिखे नंबर पर फोन कर जानकारी दी। सूचना के बाद वहां से ऑटो को लेकर आ गया।

चोरी के बाद सामान चोरी कर ऑटो को छोड़ गए आरोपी
चोरी के बाद सामान चोरी कर ऑटो को छोड़ गए आरोपी

ऑटो बताने वाले ड्राइवर को दिया जाएगा 10 हजार का इनाम

बता दें कि सेक्टर-43 स्थित कच्ची पार्किंग से चोरी हुए ऑटो का पता लगाने या बताने वाले को 10 हजार रुपए इनाम देने की बात कही गई थी। जो मोहाली के सेक्टर-82 से मिली है। जिसे ऑटो ड्राइवर शोभित सोनी ने फोन कर बताया था। अब उसे ऑटो यूनियन की तरफ से 10 हजार रुपए इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा। हालांकि अभी तक इनाम नहीं दिया गया है।

खबरें और भी हैं...