• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • After The CM Of Himachal, Haryana, The CM Of And Governor Of Punjab Got Threat Message Not To Hoist The Flag On 15th August.

नहीं बाज आ रहा सिख फॉर जस्टिस से गुरपतवंत:हिमाचल, हरियाणा के CM के बाद पंजाब के CM और राज्यपाल को मिली धमकी- 15 अगस्त को न करें ध्वजारोहण, वरना अपनी राजनीतिक मौत के खुद जिम्मेदार

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक रिकॉर्डेड ऑडियो मैसेज के माध्यम से सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यह धमकी दी है।  - Dainik Bhaskar
एक रिकॉर्डेड ऑडियो मैसेज के माध्यम से सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यह धमकी दी है। 

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर, हिमाचल में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और हरियाणा के CM मनोहर लाल के बाद अब पंजाब के CM कैप्टल अमरिंदर सिंह और राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर को भी धमकी मिली है कि इस 15 अगस्त को वह ध्वजारोहण न करें। एक रिकॉर्डेड ऑडियो मैसेज के माध्यम से सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यह धमकी दी है।

संदेश में कहा गया है कि हमारे अन्नदाता किसान मर रहे हैं, ऐसे में ध्वजारोहण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बावजूद इसके अगर वह ध्वजारोहण करते हैं, तो वे खुद अपनी राजनीतिक मौत के जिम्मेदार होंगे। ऐसे मैसेज लोगों को फोन पर आ रहे हैं। लगातार आ रहे ऐसे मैसेजेस के बाद पंजाब, हरियाणा और हिमाचल में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है।

हरियाणा के CM मनोहर लाल को धमकी मिलने के बाद सरकार ने जांच के आदेश दिए और पन्नू के खिलाफ गुरुग्राम के साइबर क्राइम थाने में देशद्रोह का मामला दर्ज किया जा चुका है। हरियाणा के CM को भेजे गए 1 मिनट के ऑडियो में कहा गया है कि जब पंजाब स्वतंत्र होगा ताे हरियाणा उसका हिस्सा होगा। इसके साथ ही कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शनकारियों का समर्थन करते हुए इस 15 अगस्त पर हिंसा की चेतावनी भी दी। साथ ही हरियाणा सरकार को सिखों और किसानों का विरोधी बताया गया है।

खबरें और भी हैं...