पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीतिक सरगर्मियां:अकाली दल कोर कमेटी के सदस्य तरसेम भिंडर बड़ी संख्या अपने साथियों समेत ‘AAP’ में शामिल

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अकाली दल की कोर कमेटी के सदस्य और यूथ अकाली दल मालवा जोन-3 के पूर्व प्रधान तरसेम सिंह भिंडर बड़ी संख्या में अपने साथियों समेत साेमवार को AAP में शामिल हो गए हैं। - Dainik Bhaskar
अकाली दल की कोर कमेटी के सदस्य और यूथ अकाली दल मालवा जोन-3 के पूर्व प्रधान तरसेम सिंह भिंडर बड़ी संख्या में अपने साथियों समेत साेमवार को AAP में शामिल हो गए हैं।
  • AAP के कामों से प्रभावित हो रहे हैं पंजाब के लोग -जरनैल सिंह /हरपाल चीमा

सोमवार को AAP पार्टी इंचार्ज और दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह, नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा की मौजूदगी में अकाली दल समेत अन्य पार्टियों के नेताओं ने रिवायती पार्टियों को अलविदा कहकर दर्जनों लोगों ने ‘AAP’ में शामिल होने का ऐलान किया। अकाली दल की कोर कमेटी के सदस्य और यूथ अकाली दल मालवा जोन-3 के पूर्व प्रधान तरसेम सिंह भिंडर बड़ी संख्या में अपने साथियों समेत साेमवार को AAP में शामिल हो गए हैं।

इस मौके पर उनके साथ भूपिंदर सिंह संधू, जत्थेदार मलूक सिंह व सतनाम सिंह खालसा, पूर्व सीनियर उपाध्यक्ष शिरोमणी अकाली दल लुधियाना, नंबरदार जुझार सिंह प्रधान नंबरदार एसोसिएशन आदि समेत अकाली दल लुधियाना के दर्जनों वर्कर AAP में शामिल हुए। इसके अलावा फतेहगढ़ साहिब हलका से राजेश कुमार चरनारथल, ओपी इंदल कनवीनर इंडिया पंजाब रिपब्लिकन पार्टी, प्रधान डा. अम्बेडकर एजुकेशन सोसायटी चंडीगढ़ सहित कई अन्य लोग भी पार्टी में शामिल हुए।

इस मौके पर AAP नेताओं ने पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते कहा कि उनके आने से आम आदमी पार्टी को मजबूती मिलेगी। इस मौके पार्टी में शामिल हुए तरसेम सिंह भिंडर ने कहा कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से किसानों के लिए किए जा रहे कामों से प्रभावित हो कर आज ‘आप’ में शामिल हुए हैं। पार्टी को मजबूत करने के लिए वे दिन-रात मेहनत करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें