पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंजाब राजनीति में हलचल:अकाली नेता अजय थापर भाजपा में शामिल हुए,कहा- पीएम मोदी का मुरीद हूं

चंडीगढ़8 दिन पहले
किसानों के मुद्दे पर शर्मा ने कहा कि बुधवार को तीन केंद्रीय मंत्रियों की सात घंटे तक बैठक हुई है।
  • पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की मौजूदगी में ली पार्टी की सदस्यता
  • अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाबियत की सेवा कर भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब बनाएगी

शिरोमणि अकाली दल पटियाला में पॉलिटिकल एडवाइजर अजय थापर गुरुवार को सेक्टर 37 स्थित पंजाब भाजपा के दफ्तर में पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए हैं। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांध दिए और कहा कि ऐसे लीडर के दिशा निर्देश में काम करने का मौका पाकर वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि भाजपा पार्टी पंजाब और पंजाबियत की सेवा कर एक नया पंजाब, भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब बनाने में अपना योगदान देंगे। किसानों के मुद्दे पर शर्मा ने कहा कि बुधवार को तीन केंद्रीय मंत्रियों की सात घंटे तक बैठक हुई है। खेती बाड़ी मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, उद्योग मंत्री सोमप्रकाश और रेल मंत्री पीयूष गोयल के बीच जो बात हुई उसपर किसान जत्थेबंदियों ने भी मुहर लगाई कि बातचीत अच्छी दिशा में बढ़ी है। वहीं अजय थापर ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल में प्रधान से मिलने का समय ही नहीं मिलता। जब कार्यकर्ता लोगों की समस्याएं लेकर जाता है तो कोई सुनने वाला होता ही नहीं है। बोले पहले तो प्रधान सुखबीर बादल मिल लेते थे लेकिन अब उनकी अवेलेबिलिटी नहीं रहती।

इसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने जब एक सीनियर आर्मी ऑफिसर जो बार्डर पर लीड कर रहा था को सुना कि कांग्रेस सरकार ने उन्हें शूज और जैकेट्स तक लेकर नहीं दीं और पीएम मोदी ने उन्हें सब जरूरी सामान उपलब्ध करवाया। इसलिए ही वह बार्डर पर डट पर दुश्मन का मुकाबला कर पा रहे हैं। ये बड़ी बात है। बोले देश भक्ति के काम से जो भी लीडर काम करता है वह हमेशा एप्रिशिएबल होता है और पीएम मोदी सराहना के हकदार हैं। अजय ने कहा कि मैं पीएम मोदी का मुरीद हूं। अगर भाजपा और अकाली दल पंजाब में अलग नहीं भी होते, तब भी उन्होंने पीएम मोदी की रहनुमाई में काम करना था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें