पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • All The Political Parties Are Failing To Save The Existence Of Punjab, This Is The Only Party That Talks About Guaranteeing The People To Remove Their Pain.

AAP पहुंचे BJP पंजाब के पूर्व जनरल सेक्रेटरी मालविंदर कंग:बोले-पंजाब का अस्तित्व बचाने में सभी रवायती पार्टियां रही हैं फेल,यही एक पार्टी जो लोगों को गारंटी के साथ उनके दुख दर्द दूर करने की बात करती है

चंडीगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस मौके पर पंजाब सूबा इंचार्ज जरनैल सिंह के अलावा लीडर ऑफ अपोजीशन हरपाल चीमा और बरनाला से विधायक मीत हायर भी मौजूद रहे।  - Dainik Bhaskar
इस मौके पर पंजाब सूबा इंचार्ज जरनैल सिंह के अलावा लीडर ऑफ अपोजीशन हरपाल चीमा और बरनाला से विधायक मीत हायर भी मौजूद रहे। 

BJP पंजाब के पूर्व जनरल सेक्रेटरी और कोर समिति के मेंबर रहे मालविंदर सिंह कंग बुधवार को AAP में शामिल हो गए हैं। इस मौके पर पंजाब सूबा इंचार्ज जरनैल सिंह के अलावा लीडर ऑफ अपोजीशन हरपाल चीमा और बरनाला से विधायक मीत हायर भी मौजूद रहे।

पार्टी में शामिल होने के बाद कंग ने कहा कि ये पार्टी लोगों से जुड़े मुद्दों और सरोकारों को लेकर सड़कों पर संघर्ष कर रही है। ऐसे में मैं भी खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि इस परिवार में शामिल होकर लोगों की लड़ाई लड़ने का मौका मिलेगा।

वे बोले- भाजपा छोड़ने के बाद से अब तक कई अटकलें लगाई जा रही थीं कि मैं किस पार्टी में शामिल हूंगा। पर बात ये है कि मैं स्टूडेंट एक्टिविज्म से जुड़ा रहा हूं और स्टूडेंट्स की लड़ाई लड़ी है। वही एटीट्यूट मेरे में आज भी है और ये पार्टी भी स्टूडेंट्स से निकली हुई पार्टी है।

कंग ने आगे कहा कि आज पंजाब अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है। पंजाब का किसान दिल्ली बैठा है और यहां का यूथ भी विदेशों का रुख कर रहा है। पंजाब का अस्तित्व बचाने में सभी रवायती पार्टियां फेल रही हैं। ऐसे में एक यही पार्टी है जो लोगों को गारंटी के साथ उनके दुख दर्द दूर करने की बात करती है।

यहां बता दें कि कंग यूनिवर्सिटी टाइम से ही स्टूडेंट्स पॉलिटिक्स से जुड़े हैं। वे दो बार स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन के प्रेजिडेंट चुने गए और सीनेट के चुनाव में भी दो बार मेंबर रहे हैं। BJP में जाने के बाद भी बड़े ओहदों पर रहे। BJP जनरल सेक्रेटरी की पोस्ट छोड़ कर किसानी धरने की हिमायत में दिल्ली भी पहुंचे।

खबरें और भी हैं...