पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Allegations Of AAP Leaders PM Modi Got BSP SAD Alliance Written In Punjab By Writing The Story Of The Film, Preparing To Stop AAP

पंजाब में फिल्म डायरेक्ट कर रहे पीएम मोदी:अकाली दल और बसपा के गठबंधन पर बोले AAP नेता, 'पीएम मोदी ने पंजाब में फिल्म की कहानी लिखकर पार्टियों का करवाया अलायंस, आप को रोकने की तैयारी'

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में आज AAP नेताओं ने कहा पंजाब में आम आदमी पार्टी को आने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी चालें चल रहे। - Dainik Bhaskar
शहर में आज AAP नेताओं ने कहा पंजाब में आम आदमी पार्टी को आने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी चालें चल रहे।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में एक फिल्म डायरेक्टर का रोल निभा रहे हैं और इस फिल्म के मुख्य किरदार है अकाली दल और बसपा। मोदी के इशारे पर आज अकाली दल और बसपा का गठबंधन करवाया गया है ताकि पंजाब में आम आदमी पार्टी को आने से राेका जाए। ये सारी बातें आम आदमी पार्टी के नेता राधव चड्डा ने चंडीगढ़ में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही।

प्रधानमंत्री के हाथों डोर

राधव चड्डा ने कहा कि अकाली दल और बसपा कठपुतली है जिसकी डोर पीएम के पास है। पीएम मोदी जैसा चाहते है उसी तरह से ये दोनों दलों के नेता चलते हैं। चड्डा ने कहा कि आज भाजपा, कांग्रेस, अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी सब के सब अंदर ही अंदर मिले हुए हैं, जो हर कीमत पर पंजाब में आप की सरकार बनने से रोकना चाहते है लेकिन पंजाब की जनता सब जानती है। इस बार के 2021 के चुनाव में जनता पानी का पानी और दूध का दूध करके रख देगी।

करवाया गया औपचारिक गठबंधन

आज हुए अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी के गठजोड़ पर आप नेता राधव चड्डा ने कहा कि यह तो औपचारिक गठजोड़ था। इसके पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अनौपचारिक गठजोड़ भी तैयार किया है जिसमें कांग्रेस, भाजपा, अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी शामिल है। उन्होंने कहा कि यूपी में बसपा सुप्रीमो मायावती को अगर कोई दफ्तर भी खोलना होता है तो वे भाजपा से पूछकर ही दफ्तर खोलती है। उन्हें अपने दफ्तर के लिए भी बीजेपी से अप्रूवल लेनी होती है तो वह पंजाब के लोगों के लिए क्या न्याय दिलाएगी।

पार्लियामेंट में भाजपा का साथ देती है बसपा

राधव चड्डा ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती पार्लियामेंट में भाजपा का साथ देती है और वो पंजाब में भाजपा विरोधी अकाली दल के साथ मिलकर कैसे चल सकती है। उन्होंने कहा कि ये चारों दल एक-दूसरे से पूरी तरह से मिले हुए हैं और लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे है। उन्होंने कहा कि चारों दलों का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री के पास है, वे जैसा इन दलों को कहते है वे उसी तरह से करते है। ये चारों दल केवल आम आदमी पार्टी को पंजाब में आने से रोकने के लिए एक हो रहे हैं।

तीन कानूनों पर कभी कैप्टन नहीं बोले

चड्डा ने कहा कि पिछले काफी समय से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन ने कभी प्रधानमंत्री से मिलने का काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि किसानों के हकों को लेकर काम करने वाले कैप्टन ने कभी इसका विरोध नहीं किया। जिससे लगता है कि वे भी प्रधानमंत्री के इशारे पर ही चल रहे हैं और कोई आवाज किसानों के हितों के लिए नहीं उठा रहे हैं।

अकालियों ने 10 साल दलितों पर ज़ुल्म किया

अकाली दल नेताओं पर हमला करते हुए चड्डा ने कहा कि 10 साल की अकाली-भाजपा सरकार के दौरान पंजाब में दलित वर्ग के लोगों के खिलाफ काम किया गया। दलित स्टूडेंट को मिलने वाला पैसा सरकार ने खा लिया और जहां तक हो सका दलितों पर हर तरह के जुल्म किए गए। उन्होंने कहा कि आज बसपा ने बाबा साहब अंबेडकर के सिद्धांत के खिलाफ काम करते हुए अकाली दल से गठजोड़ कर लिया जो कभी कामयाब नहीं होगा। आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आप नेता हरपाल सिंह चीमा सहित कई अन्य नेता भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...