• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Amarinder's Pain In Resignation Spilled, Sidhu Kept Insulting Me; Did Not Consider My Age; Rahul Priyanka Cheered; Sonia Closed Her Eyes

इस्तीफे में अमरिंदर का दर्द:सिद्धू उम्र का लिहाज किए बिना मुझे बेइज्जत करते रहे; राहुल-प्रियंका ने शह दी, सोनिया ने भी आंखें मूंदी

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से कांग्रेस छोड़ने के लिए सोनिया गांधी को भेजे इस्तीफे में उनका दर्द छलक उठा। अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू मुझे बेइज्जत करते रहे। उसे रोकने के बजाय राहुल और प्रियंका उन्हें शह देते रहे। आपने भी सिद्धू को लेकर आंखें मूंद ली। कांग्रेस से दिए इस्तीफे में कैप्टन का दर्द और नाराजगी भी खुलकर बाहर आई है।

अमरिंदर ने कहा कि मेरे और 8 सांसदों के विरोध के बावजूद आपने नवजोत सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रधान बनाया। सिद्धू पाकिस्तान परस्त है और उसने सार्वजनिक तौर पर पाक पीएम इमरान खान और सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाया। ये वही लोग हैं, जो पाकिस्तान से आतंकियों को भारत में भेजते हैं। भारतीय सैनिकों को शहीद करते हैं।

मौजूदा हालात पर ली चुटकी
अमरिंदर ने मौजूदा हालात पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैंने आपको पहले ही कहा था कि सिद्धू अनस्टेबल माइंड का व्यक्ति है। एक दिन आपको अपने फैसले पर पछताना पड़ेगा। तब तक बहुत देर हो चुकी होगी। मुझे यकीन है कि आप अभी से इसको लेकर पछता रही होंगी। अमरिंदर के कुर्सी छोड़ने के बाद अब सिद्धू नए सीएम चरणजीत चन्नी के फैसलों के खिलाफ जमकर सार्वजनिक बयानबाजी कर रहे हैं।

आपके लिए शिवसेना अचानक सेक्युलर हो गई
अमरिंदर ने लिखा कि आज किसान आंदोलन को लेकर मैं भाजपा की अगुआई वाली NDA सरकार से बात करने जा रहा हूं तो कांग्रेस मुझ पर हमला कर रही है। मुझे कहा जा रहा है कि मैं सेक्युलर नहीं रहा। इसी कांग्रेस ने शिवसेना से गठबंधन करते समय एक बार भी नहीं सोचा। जो शिवसेना पहले उनके लिए कम्युनल थी, वो अचानक सेक्युलर हो गई।

मेरे खिलाफ आधी रात को साजिश रची गई
अमरिंदर ने लिखा कि आधी रात को विधायक दल की मीटिंग बुलाकर आपके और आपके बच्चों की शह पर मेरे खिलाफ साजिश रची गई। यह मेरा अधिकार था कि मैं विधायक दल की मीटिंग बुलाता। मुझे तो अगले दिन सुबह पता चला कि ये सब किया गया है। विधायक दल की मीटिंग भी ट्विटर पर बुलाई गई। यह मेरे लिए घोर अपमान था। इसलिए जब आपने फोन कर कहा कि मुझे इस्तीफा देना होगा तो मैंने इस्तीफा दे दिया।

खबरें और भी हैं...