पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर से गिरफ्तारी:पाक से हथियार तस्करी, हाईवे पर लूटने वाले दो गैंगस्टर गिरफ्तार, बुलेट प्रूफ जैकेट भी मिली, अमृतसर के रईया से बरामद हुए हथियार

चंडीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब पुलिस ने पाक  से अंतरराष्ट्रीय हथियारों की तस्करी में संलिप्त गिरोह के दो गैंगस्टर्स को विदेशी हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरोह हाईवे पर लूटपाट भी करता था। गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा और जरमनजीत सिंह को जालंधर पुलिस ने भोगपुर से गिरफ्तार किया।

इनसे एक बुलेट प्रूफ़ जैकट, .455 बोर की पिस्तौल, 4 जिंदा कारतूस, दो गलोक 09 एमएम पिस्तौल, एक पंप एक्शन 12 बोर राइफल, .32 बोर रिवाॅल्वर, .30 बोर की पिस्तौल और जिंदा कारतूस रईया (अमृतसर) की नहर से बरामद किए गए। गैंगस्टर्स की वर्ना कार भी जब्त की गई है। पूछताछ में गोरा ने माना कि उसका बलजिंदर सिंह बिल्ला से संपर्क था, जोकि पाकिस्तानी नशा और हथियार तस्करों से जुड़ा हुआ था।

कत्ल, लूट और डकैती के 14 मामले हैं दर्ज
गोरा पहले ही पंजाब के विभिन्न जिलों में कत्ल, हमले, लूट, डकैती, गैंगवार और अन्य को मिला कर कुल 14 आपराधिक मामलों में आरोपी है और एक केस में भगौड़ा भी करार दिया जा चुका है। नवजोत माहल, एसएसपी जालंधर ग्रामीण ने बताया, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा पुत्र चमकौर सिंह (बरियाड़), जरमनजीत सिंह पुत्र हरभजन सिंह (जवंदपुर) को वर्ना कार समेत विशेष नाके से पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें