• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Arvind Kejriwal's Challenge, Punjab Reached Delhi With One Lakh Electricity Bill Of Zero; Said CM Channi Just Show Me One Thousand Free Bills

केजरीवाल का CM चन्नी को चैलेंज:मैं दिल्ली के जीरो वाले एक लाख बिजली बिल लेकर आया हूं, मुझे पंजाब के एक हजार फ्री बिल दिखा दो

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को चैलेंज दिया है। मोहाली पहुंचे केजरीवाल दिल्ली से जीरो वाले एक लाख बिजली बिल लेकर आए। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली से यह बिल लेकर आया हूं। मैं सीएम चन्नी को चैलेंज देता हूं कि वह मुझे एक हजार फ्री वाले बिल दिखा दें।

लोगों की बात सुनते अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान
लोगों की बात सुनते अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

केजरीवाल ने यह चुनौती सीएम चन्नी के बिजली बिल माफ करने के बयान पर दिया है। केजरीवाल ने कहा कि सीएम चन्नी झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने पूरे पंजाब में झूठे होर्डिंग लगा रखे हैं। उनकी मोहाली में हुई सभा में कई लोग बिल लेकर पहुंचे, जिनका कनेक्शन 2 किलोवाट से कम था लेकिन बिल माफ नहीं हुए।

महिला बिल माफ न होने की बात कहती हुई
महिला बिल माफ न होने की बात कहती हुई

दिल्ली में 35 लाख का बिल जीरो, पंजाब में 80% को होगा लाभ
केजरीवाल ने कहा कि अगर वह पंजाब में 300 यूनिट बिजली फ्री करते हैं तो इससे 80% परिवारों को लाभ होगा। दिल्ली में 50 लाख कंज्यूमर में से 35 लाख का बिजली बिल जीरो आता है। केजरीवाल ने कहा कि जिसे महंगे बिजली बिल और 8 घंटे से ज्यादा के पावर कट चाहिए, वह कांग्रेस को वोट दे। जिसे फ्री और 24 घंटे बिजली चाहिए, वह हमें वोट दे।

केजरीवाल के आगे समस्या उठाता व्यक्ति
केजरीवाल के आगे समस्या उठाता व्यक्ति

नौकरी पर झूठ बोल रहे
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नौकरी देने के नाम पर सीएम चन्नी झूठ बोल रहे हैं। पंजाब में होर्डिंग लगे हैं कि 36 हजार लोगों को पक्की नौकरी दी। मोहाली में टीचर धरना दे रहे हैं, फिर किसे यह नौकरी दी गई। सीएम चन्नी को पंजाब को इसका जवाब देना चाहिए।

केजरीवाल के आगे समस्या रखता व्यक्ति
केजरीवाल के आगे समस्या रखता व्यक्ति
खबरें और भी हैं...