पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्नैचिंग की वारदात:101 सेकंड तक रास्ता पूछता रहा, महिला ने आगे आकर बताया तो छीन ली चेन

चंडीगढ़एक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेक्टर-23 में मकान के बाहर हुई स्नैचिंग, केस दर्ज

सेक्टर-23 में एक मकान के बाहर दो बाइक सवार युवकों ने सोने की चेन छीन ली। स्नैचिंग की घटना घर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के मुताबिक स्नैचर 101 सेकेंड तक महिला से चेन स्नैच करने के लिए मौके की तलाश में था। वह रास्ते पूछता रहा। फिर जैसे ही मौका मिला वह चेन छीनकर फरार हो गया।

अब पुलिस फुटेज के आधार पर स्नैचर की पहचान करने में जुटी हुई है। घटना वीरवार की है जब एक महिला अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी। इसी दौरान दो युवक आए। एक बाइक पर बैठा हुआ था जबकि दूसरा पैदल आया। पहले युवक फोन पर बात कर रहा था और महिला को ऐसा अहसास करवा रहा था कि वह किसी के घर जाना चाहता है और उसे रास्ता नहीं पता।

इसके बाद युवक ने महिला से बात की। महिला अपने बच्चे को गोद में लेकर खड़ी हुई थी। उसने रास्ता बताना शुरू कर दिया। काफी देर तक रास्ता पूछता रहा महिला समझा रही थी। स्नैचर ऐसा महसूस करवा रहा था कि उसे समझ नहीं आ रहा है।

इतने में उसे मौका मिला और उसने महिला के गले में पहनी हुई सोने की चेन छीन ली। जिसके बाद पैदल भाग गया। वहीं महिला ने भी पीछा कर पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी अपने साथी के साथ फरार हो गया। वहीं दोनों आरोपियों ने हेलमेट पहना हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें