पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • At Knife Point, Miscreants Looted Valuables Including Activa Near The SDM Office, Said While Leaving, If I Complain, I Will Kill You

SDM चंडीगढ़ के ऑफिस के पास चोरी:लाइट प्वाइंट पर चाकू दिखाकर तीन बदमाशों ने लूटी एक्टिवा और कीमती सामान, जाते समय बोले- शिकायत दी तो मार देंगे

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवकों ने लाइटों तक पहुंचने से पहले ही  युवक को रोक लिया था। - सांकेतिक तस्वीर - Dainik Bhaskar
आरोपी युवकों ने लाइटों तक पहुंचने से पहले ही युवक को रोक लिया था। - सांकेतिक तस्वीर

चंडीगढ़ में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि अब उन्हें पुलिस का भी कोई खौफ नहीं रहा। पुलिस नाके पर नाके लगा रही है, लेकिन आपराधी जब जहां चाहें, वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला एसडीएम ईस्ट ऑफिस के पास लाइट प्वाइंट पर देखने को मिला।

तीन युवकों ने चाकू दिखाकर पहले युवक के साथ मारपीट की और फिर एक्टिवा, मोबाइल फोन व पर्स लूटकर फरार हो गए। भागते समय धमकी भी दी कि अगर पुलिस में शिकायत दी तो जान से मार देंगें। बापूधाम निवासी अजय कुमार की शिकायत के बाद इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में अजय कुमार ने बताया कि वह इंडस्ट्रियल एरिया से एक्टिवा पर घर जा रहा था। जब वह एसडीएम ऑफिस के लाइट प्वाइंट पर पहुंचा तो अचानक उसके सामने तीन युवक आ गए। युवकों ने एक्टिवा रोक कर उसकी छाती पर चाकू तान दिया और पैसे छीनने लगे।

उसने विरोध किया तो युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और तीसरे युवक ने उसकी जेब से पर्स और मोबाइल फोन निकालकर उसे धक्का देकर एक्टिवा लेकर फरार हो गए। फिर किसी से फोन लेकर उसने 100 नंबर पर कॉल किया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...