पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Ax Fired On Peepal, Mango And Guava Trees For The Coronation Of Navjot Singh Sidhu At Chandigarh Congress Bhawan

ताजपोशी के खुमार में हरे पेड़ काटे:चंडीगढ़ कांग्रेस भवन में नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी को लेकर पीपल,आम और अमरूद पेड़ों पर चली कुल्हाड़ी

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस भवन में शुक्रवार को सिद्धू की ताजपोशी है ऐसे में पंडाल बनाने को लेकर कई पेड़ों को काटा गया। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस भवन में शुक्रवार को सिद्धू की ताजपोशी है ऐसे में पंडाल बनाने को लेकर कई पेड़ों को काटा गया।

पंजाब में कांग्रेस पार्टी के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नव नियुक्त पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहा प्रकरण अभी थमा नहीं है,इसी बीच सिद्धू की ताजपोशी को लेकर चंडीगढ़ कांग्रेस भवन में तैयारियां चल रही है।

भवन के पीछे आम,पीपल और अमरूद पर चली कुल्हाड़ी
भवन के पीछे आम,पीपल और अमरूद पर चली कुल्हाड़ी

भवन के अंदर ही कल के कार्यक्रम को लेकर बड़ा सा पंडाल बनाया जाना है। जिसके लिए भवन के पिछले साइड में लगे आम और पीपल के पेड़ों पर कुल्हाड़ी चल गई गई करीब चार पेड़ों को पूरी तरह से काट दिया गया है। पेड़ काटने का काम करने वालों ने कहा कि ये पेड़ बेकार है। यहां पर सीवरेज लाइन डाली जानी है और यहां पर पंडाल लगाया जाना है जिसको लेकर पेड़ों को काटा जा रहा है। जहां पेड़ों को काटा गया है वहां जेनरेटर सैट रखने के लिए ईंटों का चबूतरा बनाया गया है।

चंडीगढ़ प्रशासन चला रहा प्लांटेशन अभियान और यहां काटे गए पेड़

चंडीगढ़ प्रशासन की ओर से इन दिनों शहर में हरियाली और सुंदरता बढ़ाने के लिए करीब दो लाख पौधे लगाए जा रहे है और शहर के प्रशासक वीपी सिंह बदनोर की ओर से लोगों को पौधे लगाने की अपील की जा रही है। ऐसे में कांग्रेस भवन में हरे पेड़ों को काटना कहां तक जायज़ है। सबसे बड़ी बात यह कि जब पेड़ों पर कुल्हाड़ी चल रही थी तो उस समय कई वरिष्ठ नेता भवन में मौजूद रह कर कल के कार्यक्रम की तैयारियों में लगे हुए थे।

खबरें और भी हैं...