पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Bhagwant Maan Of You Will Agree Any New Disclosure, Before Going To Delhi, The Punjab CM Will Meet The Farmer Groups

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंजाब में किसानों के मुद्दे:सांसद भगवंत मान मीडिया से करेंगे बातचीत, सीएम भी दिल्ली जाने से पहले आज किसान जत्थेबंदियों से करेंगे मुलाकात

चंडीगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के मुख्यमंत्री किसान जत्थेबंदी नेताओं से मिलेंगे, वही दूसरी ओर आप के भगवंत मान मीडिया से बातचीत करेंगे। -फाइल फोटो।
  • पंजाब में किसानों के सामने यूरिया की किल्लत बढ़ने लगी
  • सीएम जत्थेबंदी नेताओं से पहली बार मुलाकात करने वाले

आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रमुख सह सांसद भगवंत मान शनिवार को मीडिया से किसी खास विषय पर बात करने वाले हैं। भगवंत मान पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर मीडिया से बातचीत कर सकते हैं। बता दें कि भगवंत मान केंद्र सरकार की ओर से लाए गए किसान बिलों का विरोध करते आ रहे हैं।

पंजाब के CM आज किसान जत्थेबंदियों से करेंगे मुलाकात

इसी बीच पंजाब में बढ़ती यूरिया की किल्लत से निपटने के प्रयास प्रदेश सरकार ने शुरू कर दिए हैं। इस संबंध में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के जाने वाले हैं। इससे पहले सीएम शनिवार को पंजाब भवन में किसान जत्थेबंदियों के साथ बैठक करेंगे। मीटिंग के दौरान रेल यातायात की बहाली और यूरिया की सप्लाई के मुद्दे पर चर्चा होने की संभावना है।

सरकार ने जत्थेबंदियों को बुलावा भेजा था

शुक्रवार को सीएम के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन संदीप संधू की ओर से सूबे के सभी 30 किसान संगठनों के पदाधिकारियों को मीटिंग के लिए पत्र भेजा गया था। यह बैठक आज दोपहर 1.30 बजे शुरू होगी। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान संगठनों के साथ यह पहला अवसर है जब सीएम उनसे मुलाकात करेंगे।

सीएम ने पहले 3 मंत्रियों को बातचीत की जिम्मेवारी सौंपी थी

इससे पहले सीएम पंजाब ने किसान संगठनों से बातचीत के लिए 3 कैबिनेट मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी हुई थी। गुरुवार को किसान संगठनों द्वारा यात्री ट्रेनें नहीं चलने देने का फैसला लिए जाने के बाद सीएम ने किसान नेताओं से खुद मिलने का फैसला किया है। प्रदेश में केंद्र द्वारा किसानों के रेल रोको आंदोलन के कारण केंद्र सरकार ने ट्रेनों की आवाजाही रोक दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें