• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Navjot Sidhu | Bhagwant Mann APP Punjab CM Candidate; Congress Navjot Sidhu On Charanjit Singh Channi

विरोधियों पर AAP के CM चेहरे का दबाव:नवजोत सिद्धू बोले- हाईकमान सयानी, पंजाब हित में करेगी फैसला; कांग्रेस चन्नी का संकेत दे चुकी

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवजोत सिद्धू मीडिया से बात करते हुए। - Dainik Bhaskar
नवजोत सिद्धू मीडिया से बात करते हुए।

पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) ने भगवंत मान को CM चेहरा अनाउंस कर दिया है। इसका सबसे बड़ा दबाव अब कांग्रेस पर है। इसकी वजह पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू हैं। जो बार-बार पूछते रहे कि अरविंद केजरीवाल पंजाब में बरात लेकर घूम रहे हैं, लेकिन दूल्हा कहां है?

सिद्धू से यही सवाल पूछा गया कि वह बोले कि हमारी हाईकमान सयानी है। वह जो करेगी, पंजाब के हित में करेगी। हालांकि, कांग्रेस ने सोमवार को ही मौजूदा CM चरणजीत चन्नी को ही मुख्यमंत्री बनाए रखने का संकेत दे दिया। ऐसे में अब कांग्रेस के भीतर फिर से सीएम चेहरे के बारे में स्पष्ट करने की मांग तेज हो गई है।

अरविंद केजरीवाल ने मोहाली में भगवंत मान को सीएम चेहरा घोषित किया।
अरविंद केजरीवाल ने मोहाली में भगवंत मान को सीएम चेहरा घोषित किया।

नारे लगाकर सत्ता हासिल करनी है तो फिर सिद्धू नहीं
नवजोत सिद्धू ने कहा कि अच्छी बात है कि आम आदमी पार्टी को दूल्हा मिल गया। शादी करनी है या नहीं, यह पंजाब के लोग तय करेंगे। अभी दिल्ली दूर है, लेकिन मैं उन्हें बधाई देता हूं। मैं पंजाब के लोगों पर भरोसा करता हूं। वह पंजाब और पंजाब के मॉडल को वोट डालेंगे। एजेंडा और रोडमैप है तो सिद्धू है। अगर नारे लगाकर सत्ता हासिल करनी है तो फिर सिद्धू नहीं है।

कांग्रेस ने चन्नी को बताया योग्य
अहम बात यह है कि कांग्रेस ने सोमवार को ही अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉलीवुड स्टार सोनू सूद का वीडियो शेयर किया। इसमें सोनू कह रहे कि सीएम वह होना चाहिए, जो बैकबेंचर हो। उसे खुद न कहना पड़े कि मैं डिजर्व करता हूं। पार्टी उसे खुद चुनकर लाए। इसके बाद चरणजीत चन्नी के वीडियो दिखाए गए। इससे साफ है कि कांग्रेस ने पंजाब को संकेत दिया है कि चुनाव जीते तो फिर उनका सीएम चेहरा चरणजीत चन्नी ही हैं।