• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Big Attack By AG Deol Of Punjab, Sidhu Getting Stuck In The Work Of Government And Advocate General; Spreading Lies For Political Gains

पंजाब के AG देयोल का पलटवार:सरकार और एडवोकेट जनरल के काम में रोड़ा अटका रहे सिद्धू; राजनीतिक फायदे के लिए फैलाई झूठी बातें

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एडवाेकेट एपीएस देयोल - Dainik Bhaskar
एडवाेकेट एपीएस देयोल

प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू पर एडवोकेट जनरल (AG) एपीएस देयोल ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सिद्धू सरकार और एडवोकेट जनरल के काम में रोड़ा अटका रहे हैं। यही नहीं, सिद्धू अपने सियासी फायदे के लिए झूठ फैला रहे हैं। हालांकि एपीएस देयोल इस्तीफा दे चुके हैं लेकिन अभी इसे मंजूर नहीं किया गया है। उन्हें नया AG मिलने तक काम करने को कहा गया है।

एडवोकेट देयोल ने कहा कि सिद्धू लगातार ड्रग्स और बेअदबी के केस में सरकार के इंसाफ देने की कोशिश को बिगाड़ रहे हैं।

एडवोकेट जनरल एपीएस देयोल का बयान
एडवोकेट जनरल एपीएस देयोल का बयान

सिद्धू ने संवैधानिक पोस्ट का राजनीतिकरण कर दिया
AG ने इशारों में सिद्धू के CM बनने की ख्वाहिश पर भी निशाना साध दिया। उन्होंने कहा कि सिद्धू अपने सहयोगी नेताओं के ऊपर राजनीतिक फायदा हासिल करने के लिए झूठी जानकारियां फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगले पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस के कामकाज को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। वहीं, एडवोकेट जनरल की संवैधानिक पोस्ट को का भी राजनीतिकरण कर दिया गया।

नवजोत सिद्धू ने कल चंडीगढ़ में कान्फ्रेंस कर एडवोकेट देयोल पर निशाना साधा था
नवजोत सिद्धू ने कल चंडीगढ़ में कान्फ्रेंस कर एडवोकेट देयोल पर निशाना साधा था

सिद्धू ने चन्नी सरकार पर बोला था हमला, देयोल का कर रहे विरोध
सिद्धू लगातार पंजाब में ड्रग्स और बेअदबी के केस को उठाते रहे हैं। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने CM चरणजीत चन्नी और सरकार पर हमला बोल दिया। सिद्धू ने कहा कि 90 दिन की सरकार में 50 दिन बीत गए लेकिन इन 2 मुद्दों पर सरकार ने क्या किया?। सिद्धू ने एडवोकेट देयोल की AG पद पर नियुक्ति के विरोध में पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा दे दिया था। अब भी सिद्धू ने कहा कि जब तक नया AG और DGP नहीं आता, वो कांग्रेस भवन नहीं जाएंगे।

सिद्धू ने कहा कि एडवोकेट देयोल बेअदबी केस के प्रमुख आरोपी पूर्व DGP सुमेध सैनी के वकील रहे। उन्होंने कोर्ट में पंजाब सरकार को झूठा कहा। उन्होंने इन केसों की जांच को लेकर पंजाब सरकार की नीयत पर सवाल उठाया था। ऐसे में उन्हें एजी नियुक्त करना पूरी तरह गलत है। जिसके बाद एडवोकेट देयोल ने सिद्धू को यह जवाब दिया है।

खबरें और भी हैं...