पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कमरे में गैस लीक होने से हुआ ब्लास्ट, दो घायल

चंडीगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-21 में गैस सिलेंडर चेक करते समय कमरे में गैस लीक हो गई। इसके बाद गैस ने आग पकड़ ली और कमरे में विस्फोट हुआ। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इससे कमरे की दीवार, तीन दरवाजे और तीन खिड़कियां टूट गई। इतना ही नहीं एक पानी की टंकी भी टूट गई।

कमरे में मौजूद दो लोगों को बर्न इंजरी हो गई। वहीं इस घटना में कोई लापरवाही सामने नहीं आई है जिसके चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। घायलों की पहचान गैस कंपनी का कारिंदा 38 साल नेत्रपाल और मकान में रहने वाला 23 साल का रोहित है।

बताया कि सेक्टर-21 स्थित एक मकान में दूसरी मंजिल पर एक परिवार रहता है। रोहित की मां ने दो दिन से गैस कंपनी को शिकायत दी थी कि उनका गैस सिलेंडर लीक हो रहा है। इस पर शुक्रवार दोपहर को कंपनी से नेत्रपाल गैस सिलेंडर की जांच करने के लिए आया। वह काफी देर से पिन मारकर गैस चेक कर रहा था कि लीक हो रही है या नहीं।

उसके पास ही रोहित खड़ा हुआ था। इस बीच कमरे में पूरी तरह से गैस फैल गई। प्राथमिक स्तर पर माना जा रहा है कि जहां पर गैस सिलेंडर की जांच की जा रही थी। उसके साथ में फ्रिज था। उसी फ्रिज से गैस ने आग पकड़ ली। जिसके बाद एक ब्लास्ट हुआ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser