पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेड़ से लटका मिला 18 वर्षीय युवती का शव:लड़के से पहचान होने पर परिजनों ने डांटा,सोमवार रात घर से गायब हुई युवती,मंगलवार को पेड़ से लटकता मिला शव

चंडीगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोमल मूलरूप से  उत्तर प्रदेश के रहने वाली थी और पिछले दो साल से सेक्टर 35 में बहन के घर रह रही थी। यहीं से वह अलग-अलग कोठियों में जाकर काम करती थी। परिजनों के बयानों के मुताबिक एक युवक से जान पहचान होने के बाद उसे डांटा गया था। इसके बाद से ही वह लापता हो गई थी।   - Dainik Bhaskar
कोमल मूलरूप से  उत्तर प्रदेश के रहने वाली थी और पिछले दो साल से सेक्टर 35 में बहन के घर रह रही थी। यहीं से वह अलग-अलग कोठियों में जाकर काम करती थी। परिजनों के बयानों के मुताबिक एक युवक से जान पहचान होने के बाद उसे डांटा गया था। इसके बाद से ही वह लापता हो गई थी।  

सेक्टर-36 के जंगल क्षेत्र में एक युवती का शव पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर GMSH-16 पहुंचा दिया है। मृतक की पहचान सेक्टर 35 निवासी 18 साल की कोमल के रूप में हुई है। सेक्टर 36 थाना पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात पुलिस को युवती के लापता होने की सूचना मिली थी। वह घर से एक कोठी में काम के लिए निकली थी। लेकिन न वह कोठी में काम करने पहुंची और न ही वापस घर। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को जानकारी दी गई जिसपर ने DDR दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को एक युवती का शव पेड़ से फंदे पर लटका मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कपड़ों के आधार पर युवती की पहचान के लिए परिजनों को बुलाया। परिजनों ने उसे पहचान लिया और उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए GMSH-16 पहुंचाया। अब कोरोना रिपोर्ट के बाद उसका पोस्टमाॅर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मामला साफ होगा।

कोमल मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाली थी और पिछले दो साल से सेक्टर 35 में बहन के घर रह रही थी। यहीं से वह अलग-अलग कोठियों में जाकर काम करती थी। परिजनों के बयानों के मुताबिक एक युवक से जान पहचान होने के बाद उसे डांटा गया था। इसके बाद से ही वह लापता हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें