पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चंडीगढ़ का मामला:घर में कंबल में लिपटा मिला महिला टीचर का शव, बेटे को लेकर पति फरार; हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

चंडीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कंबल में लिपटे महिला के शव की देर रात ही वीडियोग्राफी करवाई गई और मामले को संदिग्ध मानते हुए चंडीगढ़ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।
  • ये दंपत्ति यूटी एजुकेशन डिपार्टमेंट में तैनात है, कोविड 19 के नियमों के तहत महिला होम क्वारैंटाइन थी
  • लुधियाना में पंजाब पुलिस को मिला था महिला का बड़ा बेटा, पुलिस चंडीगढ़ लेकर आई तो घटना का पता चला

मंगलवार देर रात सेक्टर-23 में एक महिला टीचर महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। कंबल में लिपटे शव की देर रात ही वीडियोग्राफी करवाई गई और मामले को संदिग्ध मानते हुए चंडीगढ़ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को महिला का शव घर में अकेले होना और शव का कंबल में लिपटा हुआ मिलना संदेह पैदा कर रहा था। इसलिए सेक्टर-17 थाना पुलिस अब इस मामले की हत्या के एंगल से जांच करेगी। दूसरी ओर पुलिस महिला के पति और उसके छोटे बेटे की तलाश में जुट गई है। बता दें कि ये दंपत्ति यूटी एजुकेशन डिपार्टमेंट में तैनात है। कोविड 19 के नियमों के तहत महिला होम क्वारैंटाइन थी।

दरअसल, मंगलवार को पंजाब पुलिस को लुधियाना में एक 13 साल का लड़का लावारिस मिला था। पूछने पर पता चला कि वह चंडीगढ़ सेक्टर- 23 का रहने वाला है और पिता व छोटे भाई के साथ यहां पर आया था। इस पर पंजाब पुलिस की टीम बच्चे को लेकर सेक्टर-23 पहुंची। बार-बार दरवाजा खटखटाने पर भी कोई बाहर नहीं आया। इसके बाद टीम सेक्टर-22 चौकी पहुंची।

जहां से यूटी पुलिस को साथ लेकर दरवाजा तोड़ा गया तो सामने आया कि महिला का शव कंबल में लिपटा हुआ था। वहीं, देर रात तक मृतका के पति को भी पुलिस तलाश करती रही थी और उनके फोन के आधार पर संपर्क कर रही थी। साथ ही उनकी टॉवर लोकेशन भी ले रही थी कि बच्चे के साथ पिता कहां मिसिंग हो गया है।

मृतक महिला 40 साल की ज्योति अपने परिवार सहित रहती थी। वह रामदरबार के सरकारी स्कूल में टीचर थी। महिला का पति 43 साल का मनदीप सिंह सेक्टर-47 के सरकारी स्कूल में टीचर है। इनके पास 13 साल का इश्मीत और 9 साल का जश्नदीप दो बच्चे हैं। बेटे के बयान के आधार पर पुलिस को पति पर कत्ल करने का शक है, इसलिए उसे तलाश रही है। पड़ोसियों ने इस बारे में अलग-अलग बयान दिए हैं। किसी ने कहा कि दोनों के बीच बीच विवाद रहता था जिस वजह से दोनों अकसर झगड़ते रहते थे। वहीं कुछ ने कहा कि दोनों पति पत्नी में बहुत प्यार था।

बेटे ने कही ये बात

लुधियाना से मिले बेटे ने बताया कि 13 सितंबर को उसके पापा ने बताया कि मां को कोरोना हो गया है। वह ऊपर रेस्ट कर रही है। इसलिए उसे डिस्टर्ब नहीं करना। इश्मीत ने बताया कि उसका 15 सितंबर को जन्मदिन था। 14 सितंबर को पापा दोनों को बर्थडे मनाने का बोलकर जिला लुधियाना के गुरुद्वारा में माथा टेकने के लिए गए थे। वापस आ रहे थे तो दोराहा नदी के पास पापा ने उसे धक्का दे दिया। इसके बाद बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में उसका पैर फिसल गया। और वह नदी में जा गिरा। बेटा अचानक से किसी तरह पेड़ का सहारा लेते हुए बच गया। और उसे पंजाब पुलिस ने नदी से सही सलामत निकाल लिया।

महिला के सिर के पीछे चोट

महिला के सिर के पीछे की ओर गहरी चोट है। पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस पोस्टमार्टम करवाने के लिए डॉक्टर को प्रार्थना पत्र दे चुकी है। मृतका की कोरोना रिपोर्ट भी आ गई है जोकि निगेटिव है। अब उनका जल्द ही पोस्टमार्टम होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें