पंचकूला:एक्टर आयुष्मान खुराना ने 9 करोड़ में कोठी खरीदी, पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ रजिस्ट्री करवाने पहुंचे

पंचकूलाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आयुष्मान खुराना ने 869.50 स्क्वायर मीटर की यह कोठी सेक्टर-6 में बिजनेसमैन सुभाष बिंद्रा और वीना बिंद्रा से खरीदी है। - Dainik Bhaskar
आयुष्मान खुराना ने 869.50 स्क्वायर मीटर की यह कोठी सेक्टर-6 में बिजनेसमैन सुभाष बिंद्रा और वीना बिंद्रा से खरीदी है।
  • आयुष्मान खुराना ने पंचकूला के सेक्टर-6 में 869.50 स्क्वायर मीटर एरिया की कोठी खरीदी है
  • यह पंचकूला का वीआईपी सेक्टर है, यहां कई बड़े बिजनेसमैन,आईएएस और आईपीएस रहते हैं

बालीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने पंचकूला में 9 करोड़ रुपए में एक कोठी खरीदी है। इसकी रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए मंगलवार को आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ तहसीलदार ऑफिस पहुंचे। रजिस्ट्री के समय खुराना ने दो करोड़ 21 लाख 25 हजार रुपए दिए हैं। इससे पहले उन्होंने 6 करोड़ 72 लाख रुपए एडवांस के तौर पर दी थी और 6.75 लाख रुपए टीडीएस दिया।

आयुष्मान खुराना ने 869.50 स्क्वायर मीटर की यह कोठी सेक्टर-6 में बिजनेसमैन सुभाष बिंद्रा और वीना बिंद्रा से खरीदी है। यह पंचकूला का एक वीआईपी सेक्टर है, जहां कई बड़े बिजनेसमैन, आईएएस और आईपीएस रहते हैं। आयुष्मान के पिता पी. खुराना पंचकूला के सेक्टर-2 में रहते हैं। वह यहीं रुके हुए थे और यहीं से तहसीलदार दफ्तर पहुंचे।

जब आयुष्मान तहसीलदार दफ्तर पहुंचे तो लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई थी। फैंस एक्टर की एक झलक देखने के लिए बेताब थे। इस बीच, आयुष्मान ने किसी को निराश नहीं किया और सभी के साथ फोटो खिचवाई। आयुष्मान चंडीगढ़ से हैं और सेक्टर-10 स्थित डीएवी कॉलेज से पासआउट हैं। कॉलेज टाइम से ही वह थिएटर और म्यूजिक में बेहद सक्रिय थे। कॉलेज के आगाज थिएटर ग्रुप का वे हिस्सा रहे हैं।