मोबाइल बंद कर फरार था आरोपी:16 वर्षीय नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने के प्रयास में मुंह बोला भाई गिरफ्तार, दो दिन के पुलिस रिमांड पर

चंडीगढ़ / मोहाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नयागांव थाना - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
नयागांव थाना - फाइल फोटो

मोहाली के नयागांव पुलिस ने 16 वर्षीय नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने के प्रयास व उसे जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पीड़िता के मुंह बोले भाई को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान माया गार्डन जीरकपुर निवासी वरुण के रुप में हुई है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रमनदीप कौर ने बताया कि आरोपी वारदात के बाद से फरार था। जो अपना मोबाइल फोन बंद किया हुआ था। जिसकी तालाश में कई छापेमारी की गई। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया। जहां से आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

आरोपी के खिलाफ नयागांव थाने में आईपीसी की धारा 354, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि आरोपी उसका मुंह बोला भाई है। जोकि अक्सर उसके घर आता जाता था। बीते दिन आरोपी वरुण उनके घर आया और जब पीड़िता बाथरूम में नहा रही थी। उक्त आरोपी ने उसके साथ जबरन शारीरिक सबंध बनाने की कोशिश की और उसे किसी को ना बताने की एवज में मारपीट व जान से मारने की धमकियां दी। पीड़िता ने सारी बात अपनी मां को बताई जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के बाद उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...