पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:कॉलेज के टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ को जरूरी काम पर ही बुलाएं: बदनोर

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एजुकेशन डिपार्टमेंट में पॉजिटिव केस आने के बाद अब चंडीगढ़ प्रशासन ने कॉलेजों को निर्देश जारी किए हैं कि वे अपने-अपने टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ को सिर्फ तभी बुलाएं जब कोई जरूरी काम हो।  इसके चलते अब जो हर रोज स्टाफ को बुलाया जा रहा था वह नहीं होगा सिर्फ उस दिन ही स्टाफ को बुलाया जा सकेगा, जिस दिन कोई बहुत ज्यादा अर्जेंट वर्क होगा। सरकारी डिपार्टमेंट में एक साथ कई मामले सामने आने के बाद सोमवार को पंजाब राजभवन में हुई मीटिंग में प्रशासक ने अफसरों को निर्देश दिया है कि मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग ऑफिसों में भी मेंटेन रखने को लेकर शक्ति के साथ काम किया जाए।

इसके अलावा प्रशासक वीपी सिंह बदनोर ने अफसरों को कहा है कि जो भी दूसरे राज्यों से चंडीगढ़ में लोग पहुंच रहे हैं उनके संपर्क ट्रेसिंग और चेकिंग और स्क्रीनिंग को लेकर प्रॉपर तरीके से काम किया जाए। वहीं पीजीआई की तरफ से दोबारा से मीटिंग में कहा गया कि साथ लगते राज्यों से उन मरीजों को भी पीजीआई में भेजा जा रहा है, जिनका इलाज वहां पर हो सकता है, इससे यहां पर मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इसके लिए प्रशासन को कहा गया है कि वह साथ लगते राज्यों की सरकारों या संबंधित अफसरों के साथ बातचीत करें, ताकि जिन मरीजों का इलाज वहां के हॉस्पिटलों में हो सकता है उनको यहां पर न भेजा जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें