पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस का अंतर्कलह:नाराज कांग्रेसियों को दिल्ली बुलाकर कमेटी कल से करेगी वन-टू-वन मीटिंग

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। फाइल फोटो
  • रावत बोले- सिद्धू समेत सभी नाराज नेताओं से बातचीत कर दूर करेंगे अंतर्कलह

पंजाब कांग्रेस में जारी अंतर्कलह दूर करने के लिए तीन मेंबरी कमेटी सोमवार से दिल्ली में मीटिंगों का दौर शुरू करेगी। शनिवार को दिल्ली में 2 घंटे तक हुई मीटिंग के बाद पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि फिलहाल नेताओं को दिल्ली बुलाकर बातचीत की जाएगी। इसके बाद टीम पंजाब का दौरा करेगी।

हमारा काम नाराज नेताओं के गिले शिकवे दूर कर 2022 के चुनाव में एकजुट होकर लड़ने के लिए तैयार करना है। सोमवार को पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ भी कमेटी से साथ मुलाकात करेंगे। हरीश रावत ने कहा कि किस नेता से कब बात की जाएगी, इसका शेड्यूल प्रदेश कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ तय करेंगे। एक हफ्ते में सभी से बात की जाएगी।

इधर, रंधावा के रिश्तेदार के घर में फिर गुप्त बैठक

हाईकमान कमेटी बना कलह दूर करने में जुटी है पर इसके बावजूद नाराज नेता गुप्त मीटिंगें कर रहे हैं। शनिवार को मंत्री सुखजिंदर रंधावा के रिश्तेदार के घर पर हुई मीटिंग में विधायक परगट सिंह, कुलबीर जीरा, संगत सिंह, मदन लाल शामिल हुए।

कैप्टन अमरिंदर फादर फिगर, नवजोत अहम नेता

पंजाब प्रभारी रावत ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर पार्टी के लिए फादर फिगर हैं। वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू अहम नेता हैं। पंजाब में लीडरशिप बदलने की किसी ने मांग नहीं की। एेसे में इस मुद्दे पर कोई बात नहीं की जा सकती।

खबरें और भी हैं...