पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि बिल:AAP नेता बोले- चोर दरवाजे से कानून लागू करके पंजाब से गद्दारी करने के लिए CM पद से इस्तीफा दें कैप्टन

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
AAP पंजाब के को-इंचार्ड राघव चड्‌ढा ने बुधवार को  चंडीगढ़ के मीडिया से वर्चुअली दिल्ली से बात की। इस मौके पर AAP पंजाब किसान विंग के प्रधान और विधायक कुलतार सिंह संधवान भी चंडीगढ़ में मौजूद रहे। - Dainik Bhaskar
AAP पंजाब के को-इंचार्ड राघव चड्‌ढा ने बुधवार को चंडीगढ़ के मीडिया से वर्चुअली दिल्ली से बात की। इस मौके पर AAP पंजाब किसान विंग के प्रधान और विधायक कुलतार सिंह संधवान भी चंडीगढ़ में मौजूद रहे।

पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चोर दरवाजे से तीनों कृषि कानून लागू किए हैं और अब प्रदेश की भोलीभाली जनता के सामने घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने प्रदेश के किसान, जनता, जमीन, खेती, अन्न और अन्नदाता के साथ गद्दारी की है। इसलिए आम आदमी पार्टी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनसे इस्तीफा मांगती है। ये कहना है AAP पंजाब के को-इंचार्ड राघव चड्‌ढा है। बुधवार को उन्होंने चंडीगढ़ के मीडिया से वर्चुअली दिल्ली से बात की। इस मौके पर AAP पंजाब किसान विंग के प्रधान और विधायक कुलतार सिंह संधवान भी चंडीगढ़ में मौजूद रहे। दोनों ने कृषि बिलों पर पंजाब सरकार के दोहरे मापदंड पर बात की।

राघव ने कहा कि कैप्टन ने पुत्र मोह के लिए पंजाब को बेच दिया। राज्य से ज्यादा महत्व उन्होंने अपने परिवार को दी है। वे आगे बोले, इस आंदोलन के दौरान शहीद हुए 57 किसानों के परिवार उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने इनके उनके साथ गद्दारी क्यों की? इसके साथ ही राघव ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP के लोग लगातार किसानों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

राघव ने कहा कि एक ओर कैप्टन सरकार खुद को किसानों की हितकारी बता रही है। दूसरी ओर इनके कैबिनेट मंत्री भरत भूषण आशु कहते हैं कि पंजाब में तीनों कानून लागू हो चुके हैं और कैप्टन ने बाहरी किसानों को पंजाब में अपनी प्रोड्यूस बेचने की इजाजत दे दी है। इससे पता चलता है कि ये सरकार कैसे मोदी सरकार के साथ मिली हुई है। CM ने पंजाब के साथ जो गद्दारी की है, उससे सूबे का बच्चा-बच्चा अपनी कलाई पर हमारा मुख्यमंत्री गद्दार है लिखवाना चाहता है। चड्‌ढा ने आगे कहा कि हम पंजाब के हर हल्के और हर गांव में जाकर गद्दार और ढाेंगी कैप्टन की पोल खोलेंगे।

अरविंद को किया जा रहा बदनाम

इस मौके पर मौजूद संधवान ने कहा कि कैप्टन सरकार ने सारा हल्ला अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने के लिए किया है। जब इनके खुद के कैबिनेट मंत्री भरत भूषण आशु और बाकी मंत्री बोल रहे हैं कि केंद्र सरकार द्वारा लागू बिलों में राज्य कुछ नहीं कर सकते तो किस बात के लिए अरविंद को बदनाम किया जा रहा है? ये मुहीम सिर्फ अरविंद को बदनाम करने के लिए चलाई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें