हादसा:छत से गिरकर केयरटेकर की मौत, सेक्टर-18 में एक कोठी में केयरटेकर था बलराम

चंडीगढ़2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-18 में एक कोठी के केयरटेकर की छत से नीचे गिरने के कारण मौत हो गई। मामले में सेक्टर-19 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 45 साल के बलराम सिंह के रूप में हुई है। बलराम सिंह का 16 अस्पताल से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह छत पर चढ़ रहा था और पांव फिसलने से नीचे गिर गया। बलराम सिंह कोठी में 20 साल से बतौर केयरटेकर रह रहा था। घर में पत्नी और दो बेटियां हैं। घटना रविवार सुबह की है जब पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना आई कि एक व्यक्ति ने छत से छलांग लगा दी है।

इस पर पीसीआर की जिप्सी मौके पर पहुंची और घायल बलराम को इलाज के लिए-16 अस्पताल ले गई जहां पर डॉक्टरों ने बलराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले में पुलिस ने जांच शुरू की। मौके पर पुलिस को खून पड़ा हुआ मिला। घरवालों से बातचीत की गई तो सामने आया कि बलराम अकेला ही ऊपर मौजूद था।

इस पर कोई फाउल प्ले पुलिस के सामने नहीं आया है। बलराम सिंह आखिरी बार 5 फरवरी यानी बीते शुक्रवार को 16 अस्पताल में अपना इलाज करवाने के लिए गया था। उसे डिप्रेशन की शिकायत थी। इसके बाद से वह घर पर ही था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति-पत्नी में कलह, डिप्रेशन में पति ने लगाया फंदा
डड्‌डूमाजरा कॉलोनी में एक व्यक्ति ने फंदा लगा लिया। मामले में मलोया थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान मनप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को मनप्रीत के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि, प्राथमिक जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। बताया गया कि मनप्रीत टैक्सी चलाता था।

बीते कुछ समय से उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। उसकी पत्नी अमृतसर में अपने मायके गई हुई थी। घटना रविवार सुबह की है जब मनप्रीत को देखा कि उसने फंदा लगाया हुआ है। तुरंत उसे इलाज के लिए 16 अस्पताल लेकर जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...