पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एन्क्रोचमेंट ड्राइव:सरकारी जमीन से उठाई गाड़ियां, बरामदों में रखा सामान भी उठाया

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एमसी और इस्टेट ऑफिस ने मिलकर की कार्रवाई - Dainik Bhaskar
एमसी और इस्टेट ऑफिस ने मिलकर की कार्रवाई
  • गाड़ियां उठाकर जमीन की खाली, दोबारा सामान न रखने की अपील की
  • बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भी पहुंचे मौके पर, पहले यहां गेट ही कर दिया था बंद

सेक्टर-48 मोटर मार्केट में मंगलवार को इस्टेट ऑफिस और नगर निगम की तरफ से एन्क्रोचमेंट हटाने के लिए ड्राइव चलाई गई। इसके तहत यहां सरकारी जमीन पर डंप की गई गाड़ियों को उठाया गया, इसके साथ ही साथ ही बरामदों में जो सामान रखा था, उसे भी उठाया गया। हालांकि सुबह ही जब टीम यहां मौके पर पहुंची तो यहां मोटर मार्केट के गेट को ही बंद कर दिया गया।

मौके पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भी पहुंचे जिन्होंने दुकानदारों के साथ मीटिंग की। दरअसल, यहां साथ लगते रेजिडेंशियल एरिया से लोगों ने शिकायत की थी कि यहां सरकारी जमीन पर गाड़ियां या फिर गाड़ियों के पार्ट्स पड़े रहते हैं। इससे मार्केट के बरामदों में चलने के लिए जगह भी नहीं छोड़ी गई है। यहां जब टीम पहुंची तो करीब 7-8 बूथ ऐसे थे जिनकी अलाॅटमेंट नहीं हुई लेकिन इनमें कब्जा कर लिया गया था। यहां एेसे ही एक खाली बूथ का शटर तोड़ कर अंदर से सामान निकाला गया।

एमसी और इस्टेट ऑफिस ने मिलकर की कार्रवाई...

टिन शैड आगे बढ़ाने पर भी होगी कार्रवाई...

दुकानदारों ने कहा गया है कि वे बरामदों को खाली छोड़े और साथ ही सरकारी जमीन पर गाड़ियों को डंप न करें। यहां बिल्डिंग वाॅयलेशन को लेकर भी अब इस्टेट ऑफिस कार्रवाई करेगा, क्योंकि कई जगहों पर टिन शैड काफी आगे तक बढ़ा दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें