पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब ठेकेदार से जबरन वसूली करने के मामले में क्राइम ब्रांच कर्मियों पर केस दर्ज

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएसपी साउथ श्रुति अरोड़ा ने खुद की एफआईआर, जल्द आरोपी किए जाएंगे गिरफ्तार

डीएसपी साउथ श्रुति अरोड़ा ने यूटी पुलिस का चार्ज संभालने के बाद खुद पहली एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने क्राइम ब्रांच के कर्मियों पर शराब ठेकेदार से एक्सटार्शन करने और जबरन पैसे वसूलने का केस थाना 39 में दर्ज किया है।

सेक्टर-40 के शराब ठेकेदार सुरेश कुमार के मुताबिक उसके शहर में कुल 8 शराब के ठेके हैं। चार महीनों से बावर्दी क्राइमब्रांच का कर्मी उनसे जबरन वसूली करने आता रहता है। एक ठेके से 12 हजार प्रतिमाह लेकर जाता है। एक बार उसने पैसे देने से मना कर दिया तो आरोपी ने अपने साथी कर्मियों को शाम को ठेके पर भेजे और कस्टमरों को परेशान किया।

डीएसपी श्रुति अरोड़ा ने बताया कि क्राइमब्रांच के कर्मियों द्वारा एक्सटार्शन का मामला सामने आया था। हमारे पास शिकायत आई,तो थाना 39 में इस संबंध में केस दर्ज कर लिया। आरोपियों की लगभग पहचान हो चुकी है,जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संदेह के दायरे में शिकायतकर्ता

पुलिस ने जिस सुरेश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया है। उस एफआईआर में न तो शिकायतकर्ता के एड्रेस के बारे में जानकारी है और न ही यह लिखा गया है कि उसका शराब का ठेका हैं कहां। बस लिखा है तो सिर्फ इतना की शिकायतकर्ता सेक्टर 40 सी और 39 का है। यह भी नहीं लिखा कि उसके कौन-कौन से शराब के ठेके हैं। खैर देर रात तक एफआईआर चर्चा का विषय बनी रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser